DA Image
29 फरवरी, 2020|6:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला- गुंडे भेजकर बिठाओ तुम, उठाएं दूसरे

delhi cm arvind kejriwal and kumar vishwas  ht file photo

नागरिकता (संशोधन) कानून (सीएए) को लेकर शाहीनबाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर राजनीतिक दलों के बीच तो एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर सोमवार को तेज हो और अब आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निकटतम सहयोगी रहे कुमार विश्वास ने उन पर (केजरीवाल) पलटवार करते हुए कहा है कि अपने 'अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?'

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्ढा और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आप पर शाहीनबाग को लेकर आज निशाना साधा था और इसके जबाव में केजरीवाल ने भाजपा पर गंदी राजनीति का आरोप लगाया था। कुमार विश्वास ने श्री केजरीवाल के आरोप पर निशाना साधते हुए कहा, अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे? तुम्हारा निवीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं, तुम कह रहे हो हटाओ। अपनी हर गैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफर तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है।

नड्डा का केजरीवाल पर हमला: वोट बैंक के लिए देशद्रोहियों का समर्थन

बीजेपी के अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय में देशविरोधी नारे लगाने वालों पर आरोपपत्र दाखिल करने की अनुमति नहीं देने के लिए सवाल खड़े किए। नड्डा ने कहा, कन्हैया कुमार, उमर खालिद और कुछ अन्य राष्ट्रविरोधी ताकतों ने देशविरोधी 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' जैसे नारे लगए। ये लोग देश की अखंडता को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहे हैं। इनके खिलाफ कानूनी संस्थाओं ने इस मामले की जांच की और पिछले साल जनवरी में आरोपपत्र दाखिल करने के लिए तैयार थी।

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों को आरोपपत्र दाखिल करने की अनुमति नहीं दी गई। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “जांच एजेंसियों ने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर कारवाई के लिए केजरीवाल से अनुमति मांगी, किंतु एक साल बीत जाने के बाद भी कल तक यह अनुमति नहीं दी गई। केजरीवाल को दिल्ली की जनता को यह बताना चाहिए कि जो लोग देश को तोड़ना चाहते हैं उनका समर्थन क्यों कर रहे हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि देशविरोधी ताकतों पर कार्रवाई उनके वोट बैंक पर असर डालेगा?”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kumar Vishwas attacked AAP leader Arvind Kejriwal said goons send you and raise others