ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपीड़िता के एक्सीडेंट के सवाल पर सेंगर ने कहा, मेरी कामना है कि वे ठीक हो जाएं

पीड़िता के एक्सीडेंट के सवाल पर सेंगर ने कहा, मेरी कामना है कि वे ठीक हो जाएं

उन्नाव रेप कांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीतापुर जेल से सीओ के नेतृत्व में कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली रवाना किया गया है। आज रात करीब पौने आठ बजे सीतापुर जेल से उन्हें निकाला गया। दिल्ली के...

पीड़िता के एक्सीडेंट के सवाल पर सेंगर ने कहा, मेरी कामना है कि वे ठीक हो जाएं
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरSun, 04 Aug 2019 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव रेप कांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीतापुर जेल से सीओ के नेतृत्व में कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली रवाना किया गया है। आज रात करीब पौने आठ बजे सीतापुर जेल से उन्हें निकाला गया। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में सोमवार को गैंगरेप और अन्य मामलों में निरुद्ध आरोपी की पेशी है।

इस दौरान कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता था और मैं जिस भी दल में रहता हूं पूरी ईमानदारी से रहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे सब पर भरोसा है और मेरे खिलाफ यह एक राजनैतिक साजिश है। पीड़िता के एक्सीडेंट के सवाल पर विधायक ने कहा कि मेरी भगवान से कामना है कि वे जल्दी ठीक हो जाएं।  

इससे पहले भाजपा से निष्काषित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के तीनों शस्त लाइसेंसों को  निरस्त कर दिया गया। भाजपा से निष्काषित और सीतापुर जेल में बंद विधायक कुलदीप सेंगर के शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई शुक्रवार को पूरी हो ही गई। जिला मजिस्ट्रेट देवेंद्र कुमार पाण्डेय ने विधायक के तीनों शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने का आदेश जारी कर दिया।

विधायक के पास एक नाली बंदूक, रायफल और रिवाल्वर है। यह कार्रवाई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ जिला प्रशासन ने की है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें