Kulbhushan Jadhav Case Rahul Gandhi Tweets on Kulbhushan Jadhav Verdict by ICJ - ICJ के फैसले पर बोले राहुल गांधी: फिर उम्मीद जगी है कि कुलभूषण जाधव एक दिन भारत लौटेंगे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICJ के फैसले पर बोले राहुल गांधी: फिर उम्मीद जगी है कि कुलभूषण जाधव एक दिन भारत लौटेंगे

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव के संदर्भ में अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत (आईसीजे) के फैसले का स्वागत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि इससे एक बार फिर उम्मीद जगी है कि कुलभूषण जाधव एक दिन जरूर भारत लौटेंगे। 

यह भी पढ़ें- कुलभूषण जाधव मामला: महज 1 रुपये में हरीश साल्वे ने पाक को किया बेनकाब

आईसीजे का फैसला आने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ''मैं आईसीजे के निर्णय का स्वागत करता हूं। पाकिस्तान की जेल की कोठरी में अकेले मौजूद कुलभूषण जाधव और मुश्किल समय का सामना कर रहे उनके परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति है।''

उन्होंने कहा, ''यह निर्णय परिवार के लिए राहत एवं खुशी का क्षण लाया है तथा फिर उम्मीद जगी है कि जाधव एक दिन आजाद होंगे और भारत लौटेंगे।'' गौरतलब है कि आईसीजे ने बुधवार को फैसला सुनाया कि पाकिस्तान को जाधव को सुनाई गयी फांसी की सजा पर फिर से विचार करना चाहिए। इसे भारत के लिए बड़ी जीत माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें- जाधव मामले में फैसले को बीजेपी नेताओं ने बताया भारत की बड़ी जीत

भारतीय नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी जाधव (49) को पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने अप्रैल 2017 में बंद कमरे में सुनवाई के बाद जासूसी और आतंकवाद के आरोपों पर फांसी की सजा सुनाई थी। इस पर भारत में काफी गुस्सा देखने को मिला था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kulbhushan Jadhav Case Rahul Gandhi Tweets on Kulbhushan Jadhav Verdict by ICJ