ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजाधव मामला: पाकिस्तान में हुए सुलूक से दुखी है कुलभूषण का परिवार

जाधव मामला: पाकिस्तान में हुए सुलूक से दुखी है कुलभूषण का परिवार

पाकिस्तान की जेल में बंद नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ पाकिस्तान में हुए सुलूक से गुस्साए उसके एक संबंधी ने कहा कि परिवार वहां जाने से पहले की तुलना में...

जाधव मामला: पाकिस्तान में हुए सुलूक से दुखी है कुलभूषण का परिवार
मुंबई, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Thu, 28 Dec 2017 08:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की जेल में बंद नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ पाकिस्तान में हुए सुलूक से गुस्साए उसके एक संबंधी ने कहा कि परिवार वहां जाने से पहले की तुलना में  ''अब और ज्यादा खिन्न है। संबंधी ने बताया, ''हम बेहद निराश हैं और परिवार की पाकिस्तान यात्रा पर कुछ भी बोलने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने कहा, ''हम इस पर ज्यादा नहीं बोल सकते क्योंकि यह अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बन गया है और भारत सरकार इसे देख रही है। अगर हम इस बारे में कुछ बोलते हैं तो यह प्रक्रिया को बाधित कर सकती है।

पाक का पैंतरा: जाधव की पत्नी की जूतियां फॉरेंसिक जांच के लिए भेजीं

आपको बता दें कि 25 दिसंबर की मुलाकात की तस्वीरें पाकिस्तान ने जारी की थीं। इनमें जाधव को शीशे की एक दीवार के पीछे बैठा दिखाया गया था जबकि उनकी मां और पत्नी दीवार की दूसरी तरफ बैठी थीं। उन्होंने इंटरकॉम पर बातचीत की। जाधव को पिछले साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था। जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने कथित जासूसी के लिए मौत की सजा सुनाई थी। इस आरोप को भारत ने मनगढंत बताकर खारिज किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें