DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोलकाता हिंसा: TMC का BJP पर पलटवार, बंगाल के बाहर से लाए गए गुंडे

कोलकाता हिंसा (Kolkata Violence) को लेकर बुधवार को हुई बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की प्रेस कांफ्रेंस के बाद टीएमसी (TMC) ने भी पलटवार किया। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बंगाल के बाहर से गुंडे लाए गए थे। 

डेरेक ओ ब्रायन ने बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा के बारे में कहा कि बग्गा को गिरफ्तार किया गया है। यह वो ही हैं जिन्होंने दिल्ली में किसी को थप्पड़ मारा था। 

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के लिए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए बुधवार को आरोप लगाया कि चुनाव आयोग मूक दर्शक बना हुआ है। शाह ने यह भी कहा कि मंगलवार को जब कोलकाता में उनके काफिले पर कथित हमला किया गया तब वह सीआरपीएफ की सुरक्षा के बिना, सकुशल बच कर नहीं निकल पाते। 

ये भी पढ़ें: अमित शाह बोले, CRPF के जवान ना होते तो मेरा बचना मुश्किल था

अमित शाह ने कहा कि आम चुनाव के अब तक संपन्न सभी छह चरणों के मतदान के दौरान केवल पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई, और कहीं से भी ऐसी किसी घटना की खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि अब तक चुनाव के 6 चरण समाप्त हो चुके हैं और इनमें सिवाय बंगाल के, कहीं भी हिंसा नहीं हुई।' मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है। कहीं पर भी हिंसा नहीं हुई, लेकिन बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई। इसका साफ़ मतलब है कि हिंसा के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kolkata violence tmc leader derek o brian attacks back bjp