Kolkata Man dies After His hand gets stuck between metro doors - लापरवाही: कोलकाता में मेट्रो के दरवाजे में हाथ फंसने से यात्री की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लापरवाही: कोलकाता में मेट्रो के दरवाजे में हाथ फंसने से यात्री की मौत

kolkata

शहर के पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के दरवाजों के बीच हाथ फंस जाने के चलते 56 वर्षीय एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शख्स का हाथ फंसा हुआ था लेकिन मेट्रो चलने लगी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान कोलकाता के कस्बा इलाके के निवासी सजल कंजीलाल के तौर पर हुई है।

मेट्रो रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा, “पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर शाम छह बजकर 42 मिनट पर एक दुर्घटना हुई। कबी सुभाष जाने वाली ट्रेन में सवार होने के दौरान एक यात्री का हाथ दरवाजों के बीच फंस गया।” उन्होंने कहा, “मेट्रो के महानिदेशक पी सी शर्मा ने दरवाजों के सेंसरों के काम नहीं करने समेत तमाम अन्य लापरवाहियों के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।"

बिना कंपनी बदले किसी भी वाईफाई नेटवर्क का कर सकेंगे इस्तेमाल

प्रवक्ता ने बताया कि ट्रेन को तत्काल रोका गया और उसकी बिजली आपूर्ति बंद की गई। यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना को “अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण” बताया है और पुलिस जांच के आदेश दिए हैं।

साथ ही उन्होंने शहरी विकास मंत्री एवं कोलकाता के महापौर फरहाद हाकिम को मौके पर पहुंचने और कंजीलाल के परिवार को सरकार से पूर्ण सहयोग मिलने का आश्वासन देने को कहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kolkata Man dies After His hand gets stuck between metro doors