DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोलकाता: TMC पर भाजपा के कार्यक्रमों पर बंदिश लगाने का आरोप, चुनाव आयोग से शिकायत

(AFP Representative Photo)

भाजपा ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस सरकार पर पश्चिम बंगाल में उसके राजनीतिक कार्यक्रम नहीं होने देने का आरोप लगाया। पार्टी ने चुनाव आयोग से हस्तक्षेप की मांग की ताकि लोकसभा चुनाव स्वतंत्र एवं निष्पक्ष तरीके से हो सकें।

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा के उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने इस बात को प्रमुखता से पेश करने के लिए चुनाव आयोग को एक ज्ञापन सौंपा कि तृणमूल कांग्रेस लोकतंत्र में यकीन नहीं करती है। इस प्रतिनिधिमंडल में सीतारमण के अलावा केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, एस एस अहलूवालिया और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय, भूपेंद्र यादव, अनिल बलूनी और मुकुल रॉय थे।

सीतारमन ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में भाजपा के उभार से घबरा गई है। यही वजह है कि वह भगवा पार्टी के कार्यक्रमों पर बंदिश लगा रही है। यहां तक कुछ रैलियां होने भी नहीं दे रही हैं।

पार्टी ने रविवार को आरोप लगाया था कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को राज्य में उतरने नहीं दिया। दो निर्धारित रैलियों को संबोधित नहीं करने दिया। सीतारमण ने आरोप लगाया कि भाजपा को निशाना बनाने में पश्चिम बंगाल के अधिकारी भी सत्तारुढ़ दल के साथ मिले हुए हैं।

CentrevsMamata LIVE - ममता बनर्जी बोलीं, मैं अपनी जान देने को तैयार हूं लेकिन समझौता नहीं करूंगी

CBI चीफ की नियुक्ति: अब खड़गे ने जेटली को लिखा पत्र, जानें क्या कहा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kolkata imposing bans on BJPs programs Complaint against TMC to Election Commission