Kolkata cop Elias Miah went viral for unique way to manage crowd - दुर्गा पूजा पंडाल में इलियास मियां की ड्यूटी का अंदाज देख चौंक जाएंगे आप, वीडियो वायरल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुर्गा पूजा पंडाल में इलियास मियां की ड्यूटी का अंदाज देख चौंक जाएंगे आप, वीडियो वायरल

elias miah

कुछ साल पहले एक पुलिस कर्मचारी इलियास मियां का वीडियो वायरल हुआ था जो कोलकाता के दुर्गा पूजा पंडाल में अनोखे अंदाज में भीड़ को मैनेज करते दिख रहा था। उसी पुलिस कर्माचारी का एक और वीडियो इस दुर्गा पूजा में भी सोशल मीडिया पर छा गया है। वीडियो त्रिधरा का है और इसे कोलकाता पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से से शेयर किया है। वीडियो में इलियास ने ब्लैक शर्ट पहनी है और खुद को बैरीतकेडिंग पर बैलेंस कर बड़े अनोखे अंदाज में सीटी बजाकर लोगों की भीड़ को संभाल रहा है। 

कोलकाता पुलिस ने इस वीडियो के साथ अपने ट्वीट में लिखा- ऊर्जा से भरपूर इलियास- रिजर्व फोर्स के कॉन्सटेबल इलियास मियां त्रिधरा में वापस आ गए हैं और अपने ही अंदाज में ड्यूटी कर रहे हैं। 

5 अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो को लोग बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं और इसे 2300 बार शेयर किया जा चुका है। इसके अलावा आम लोग इसपर शानदार कमेंट भी कर रहे हैं। कोई कोलकाता पुलिस को सलाम कर रहा है तो कोई इलियास की काम के प्रति लगन की तारीफ कर रहा है। बाते साल भी इलियास का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे वर्दी में नजर आ रहे थे और इसी तरह अनोखे अंदाज में क्राउड मैनेज कर रहे थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kolkata cop Elias Miah went viral for unique way to manage crowd