Know why is the kidnapping drama planned to trap his brother-in-law brother-in-law - आखिर क्यों साले के साले को फंसाने के लिए रचा अपहरण का ड्रामा, जानें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आखिर क्यों साले के साले को फंसाने के लिए रचा अपहरण का ड्रामा, जानें

  know why is the kidnapping drama planned to trap his brother-in-law

साले के साले और पत्नी के प्रेमी को फंसाने उसकी उधारी हड़पने के लिये आरोपी ने खुद ही अपहरण का ड्रामा किया। वह दिल्ली में जाकर छिप गया और साले के साले जसवंत के नाम से पांच लाख की फिरौती के मैसेज परिवार वालों को भेजता रहा। बारादरी पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अपहरण का ड्रामा करने के आरोप में उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को रविवार को पुलिस ने जेल भेज दिया।

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि पीलीभीत में माधोटांडा के अभयपुर का रहने वाला मुकेश जोगी नवादा में पत्नी सरस्वती के साथ रहता है। शुक्रवार शाम को उसने अपने परिवार वालों को मैसेज भेजा कि उसका अपहरण हो गया है। उसके साले के साले जसवंत की ओर से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी।

बुर्केवाली के पीछे दौड़ा पूरा कॉलेज,जब सरेआम हटा पर्दा तो सब रह गए दंग

पुलिस को मुकेश की लोकेशन दिल्ली में मिल रही थी। जिस पर पुलिस की टीम दिल्ली जाकर उसे पकड़ लाई। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पत्नी सरस्वती और जसवंत के शादी से पहले के प्रेम संबंध थे। उसे बाद में पता लगा। जिसकी वजह से वह भमोरा में धिनावतरा गांव के रहने वाले जोगराज के बेटे जसवंत से रंजिश मानने लगा। उसने चार अगस्त को जसवंत से सात हजार रुपये उधार लिये थे। कई बार मांगने के बावजूद उसने रुपये नहीं लौटाये। दरअसल वह कुछ काम नहीं करता था। घरवालों को उसने झूठा बता रखा था कि वह मेडिसिटी में ओटी टेक्निशियन है। रुपये न लौटाने और रंजिश में जसवंत को फंसाने के लिये उसने अपहरण का ड्रामा किया था। पुलिस ने अपहरण का पर्दाफाश कर आरोपी मुकेश को धोखाधड़ी के आरोप में जेल भेज दिया।

मामा बुलाती थी बच्ची, मगर दरिंदे ने दोस्त की बेटी का रेप कर मार डाला

मूवी देखकर लिखी अपहरण की पटकथा

पुलिस की पूछताछ में पता लगा है कि आरोपी ने पिछले सप्ताह एक मूवी देखी थी। मूवी देखने के बाद ही उसके दिमाग में खुद का अपहरण करवा लेने का ख्याल आया। इस वजह से वह खुद दिल्ली में छिप गया और जसवंत के नाम से फिरौती के मैसेज भेजता रहा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Know why is the kidnapping drama planned to trap his brother-in-law brother-in-law