Know About Rahul Gandhi Election Campaign For Congress - स्वदेश लौटे राहुल गांधी कांग्रेस में जान फूंकने के लिए तैयार, जानिए कब और कहां करेंगे चुनावी प्रचार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वदेश लौटे राहुल गांधी कांग्रेस में जान फूंकने के लिए तैयार, जानिए कब और कहां करेंगे चुनावी प्रचार

rahul and priyanka  symbolic file photo

पिछले कुछ दिनों से विदेश यात्रा पर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत लौट आए हैं और वह महाराष्ट्र एवं हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए सभाओं को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी महाराष्ट्र में 13 और 15 अक्टूबर को चुनाव बैठकों को संबोधित करेंगे। हरियाणा में वह 14 अक्टूबर को चुनाव बैठकों को संबोधित करेंगे।

हरियाणा और महाराष्ट्र में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले विदेश जाने के लिए राहुल गांधी आलोचनाओं का सामना कर रहे थे। दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर को मतदान होगा। भाजपा ने राहुल के विदेशी दौरों को लेकर उन पर कटाक्ष किया था।

कांग्रेस ने यह नहीं बताया था कि राहुल कहां गए थे, लेकिन पार्टी ने उनके दौरों का बचाव करते हुए कहा कि सार्वजनिक जीवन और निजी जीवन में अंतर है और राजनीति में निजी जीवन का सम्मान किए जाने की जरूरत है।

मानहानि केस में राहुल गांधी सूरत कोर्ट में हुए पेश, अगली सुनवाई 10 दिसंबर को; जानें क्या है पूरा मामला

वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी मानहानि के एक मामले में सूरत की अदालत में पेश हुए। यह मामला राहुल की कथित टिप्पणी 'सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों होता है से जुड़ा है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बी एच कपाड़िया ने मई में राहुल गांधी के खिलाफ समन जारी किए थे। यह समन स्थानीय भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी की ओर से राहुल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद जारी किए गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Know About Rahul Gandhi Election Campaign For Congress