ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को सरकारी नौकरी मिलेगी : नवजोत सिद्धू

ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को सरकारी नौकरी मिलेगी : नवजोत सिद्धू

पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि अमृतसर रेल दुर्घटना में मारे गए लोगों के योग्य निकटतम संबंधियों को प्रदेश सरकार नौकरी मुहैया कराएगी।   सिद्धू ने कहा कि...

ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को सरकारी नौकरी मिलेगी : नवजोत सिद्धू
एजेंसी,अमृतसर।Sat, 27 Oct 2018 09:05 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि अमृतसर रेल दुर्घटना में मारे गए लोगों के योग्य निकटतम संबंधियों को प्रदेश सरकार नौकरी मुहैया कराएगी।
 

सिद्धू ने कहा कि इस श्रेणी में आने वाले बुजुर्गों को सरकार की ओर से पेंशन देने की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने संवाददाताओं को बताया, ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के योग्य संबंधियों को राज्य सरकार नौकरी देगी। इस हादसे के पीड़ितों के पांच अन्य परिजनों को मंत्री ने आर्थिक सहायता का चेक दिया।

उन्होंने सहायता राशि देने के लिए प्रशासन का धन्यवाद करते हुए कहा कि अब तक 46 पीड़ित परिवारों को चेक दिए जा चुके हैं और बाकी रहते 12 चेक अगले एक-दो दिनों में दे दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह पीड़ित परिवारों की आर्थिक मदद करने के लिए वचनबद्ध हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवारों के बच्चों को गोद लेने के लिए कुछ लोग इच्छुक हैं।
 

गौरतलब है कि अमृतसर में दशहरे के दिन रावण दहन देखने आए लोग समीप की रेलवे पटरी पर चले गए थे। इसी बीच वहां से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आने से कम से कम 59 लोगों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: प्रत्यक्षदर्शी बोले- झूठ बोल रहा है 61 लोगों की जान लेनेवाला ड्राइवर 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें