DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › खेला होबे: ममता के दिल्ली दौरे से पहले TMC-कांग्रेस ने दिखाई 'दोस्ती'
देश

खेला होबे: ममता के दिल्ली दौरे से पहले TMC-कांग्रेस ने दिखाई 'दोस्ती'

सोहिनी गोस्वामी,नई दिल्लीPublished By: Ashutosh Ray
Sun, 25 Jul 2021 06:13 PM
खेला होबे: ममता के दिल्ली दौरे से पहले TMC-कांग्रेस ने दिखाई 'दोस्ती'

ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे से पहले तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस ने एक साथ मिलकर केंद्र पर हमला बोला है। दरअसल ममता बनर्जी की नी दिल्ली यात्रा से एक दिन पहले कांग्रेस ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उसने पेगासस जासूसी के मुद्दे को लेकर केंद्र को घेरने के लिए टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की तस्वीर का सहारा लिया है। जैसे ही कांग्रेस ने अभिषेकक बनर्जी की तस्वीर का इस्तेमाल किया टीएमसी ने तुरंत 'खेला होबे' हैश टैग के साथ ट्वीट को रिट्विट कर दिया।

ट्वीट को लेकर टीएमसी और कांग्रेस के बीच यह दोस्ती ममता बनर्जी की दिल्ली यात्रा से एक दिन पहले देखने को मिला है। ममता बनर्जी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित कुछ विपक्षी नेताओं से दिल्ली में मुलाकात करने वाली हैं। ममता बनर्जी के इस मुलाकात को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। जहां तक 'खेला होबे' स्लोगन की बात है तो इस साल हुए बंगाल विधानसभा चुनाव में देखने को मिला है। जब बीजेपी नेताओं ने बनर्जी और उनकी पार्टी पर पलटवार करने के लिए इस स्लोगन का इस्तेमाल किया था। 

बनर्जी, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से भी मिलने वाली हैं, भाजपा का मुकाबला करने के लिए एकजुट विपक्ष को आकार देने की इच्छुक हैं। उन्होंने शहीद दिवस (21 जुलाई) पर अपने भाषण के दौरान विपक्ष को भाजपा के खिलाफ हाथ मिलाने का भी आह्वान किया। पिछले महीने राकांपा प्रमुख शरद पवार के नई दिल्ली स्थित आवास पर विभिन्न दलों के नेताओं और प्रमुख व्यक्तियों के एकत्र होने के बाद भाजपा विरोधी मोर्चे की बात फिर से शुरू हो गई है।
 

संबंधित खबरें