DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सावधानः महिलाओं की शादी की फोटो के साथ होता था ये अश्लील काम, करीब 40,000 महिलाओं की...

शादी-ब्याह में फोटो खिंचवाना अब सुरक्षित नहीं रहा है। केरल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां कोझिकोड के वडाकारा में स्थित एक वेडिंग फोटो स्टूडियो पर कथित रूप से शादी-ब्याह के दौरान खींची गई महिलाओं की फोटो को इंटरनेट पर अश्लील काम के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगा है।

सिंगल मदर के बच्चों के लिए पिता के नाम की जरूरत नहीं: हाईकोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सदायम शूट एंड एडिट नाम के फोटो स्टूडियो के द्वारा शादी-ब्याह की फोटोग्राफी की जाती थी। इसके बाद शादी के दौरान खींची गई महिलाओं की फोटो के साथ छेड़छाड़ करके अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर अपलोड की जाती थी।

पुलिस को स्टूडियो की तलाशी के दौरान कुछ कागजात मिले हैं, जिसके बाद स्टूडियो को सील कर दिया गया है और स्टूडियो के मालिक दिनेशन और सथीशन को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ में तीसरे आरोपी बीबेश की खोज की जा रही है।

केरल राज्य महिला आयोग ने भी मामले में हस्तक्षेप करते हुए पुलिस से जांच करने की सिफारिश की है। विधानसभा में मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने मामले की पूरी जांच का आश्वासन दिया है। बताया जा रहा है कि स्टूडियो के पास 40,000 महिलाओं के तस्वीरे सेव हैं। साथ ही स्टूडियो को वेडिंग शूट में लोकप्रिय माना जाता है।

यूपी: यूं समझें स्कूलों में फीस बढ़ाने का नया फॉर्मूला, मनमानी को रोकेंगे ये 10 खास नियम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kerala studio allegedly morphs women photographs into adult photo upload on social media