DA Image
2 जून, 2020|11:54|IST

अगली स्टोरी

कोरोना लॉकडाउन में नहीं मिली शराब तो केरल में तीन लोगों ने कर ली आत्महत्या

divyang wife crushed to death for not giving liquor money

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और जगह-जगह शराब की दुकानें बंद कर दी गई है। केरल में भी राज्य सरकार ने 14 अप्रैल तक शराब की दुकानों को बंद रखने का फैसला किया है, मगर केरल में शराब न मिलने की वजह से तीन युवकों ने आत्महत्या कर ली है। कल यानी शुक्रवार को जहां शराब न मिलने की वजह से एक युवक ने आत्महत्या कर ली, वहीं आज यानी शनिवार को दो युवकों ने सुसाइड कर लिया।  

यह भी पढ़ें- COVID-19: केरल में कोरोना वायरस से पहली मौत, भारत में मरने वालों की संख्या 20 हुई, जानें कहां-कितने मामले

शनिवार को जिस शख्स ने शराब न मिलने की वजह से आत्महत्या की है, उसका नाम सनोज बताया जा रहा है। वह थ्रिसूर का रहने वाला था और उसकी बॉडी शुक्रवार सुबह मिली। इस तरह से जब से लॉकडाउन का ऐलान हुआ है तब से शराब न मिलने की वजह से तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली है। एक घटना कोच्चि की है तो दूसरी कन्नूर की। 

इसके अलावा, कोरोना वायरस से केरल में आज पहली मौत भी दर्ज की गई है। केरल में एर्नाकुलम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज करा रहे 69 वर्षीय व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। राज्य में इस संक्रामक रोग से मौत का यह पहला मामला है। सरकारी अस्पताल ने एक बयान में बताया कि एर्नाकुलम के रहने वाले इस व्यक्ति को दुबई से लौटने के बाद 22 मार्च को पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें- केरल के कोल्लम से कोरोना संदिग्ध आईएएस ऑफिसर लापता, कानपुर के रहने वाले हैं सब कलेक्टर

इसमें बताया गया कि उसे न्यूमोनिया के लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बाद में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। बयान में बताया गया है कि उसे दिल की बीमारी तथा उच्च रक्त चाप भी था तथा उसकी बाईपास सर्जरी भी हो चुकी थी। बुजुर्ग ने सुबह आठ बजे अंतिम सांस ली। बयान के अनुसार, शव परिवार को सौंप दिया गया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kerala reports three liquor related deaths amid Lockdown due to coronavirus