DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पड़ोस के कुत्ते से 'अवैध संबंध', मालिक ने कुतिया को घर से निकाला

 kerala pomeranian abandoned by owner claims it had illicit relationship

कहते है कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है लेकिन केरल के तिरुवनंतपुरम में एक मालिक की बेरुखी के चलते पोमेरियन कुतिया को सड़क पर रहना पड़ा। इस कुतिया को उसके मालिक ने घर से निकाल दिया है और उसके साथ एक नोट भी उसके गले में लटकाया। इस नोट में मालिक ने कुतिया को घर से निकालने की जो वजह बताई है वो बेहद ही हैरान करने वाली है। 

सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग का खुलासा, बोली-विधायक के पास भेजते थे

बताया जा रहा है कि कुतिया के गले में लटके लॉकेट में मालिक ने नोट लिखा है कि यह अच्छी आदतों वाली एक समझदार कुतिया है। ये ज्यादा खाना नहीं खाती है और इसे कोई बीमारी भी नहीं है। यह हफ्ते में 5 बार नहाती है। यह सिर्फ भौंकती है और इसने बीते तीन साल में किसी को नहीं काटा है। नोट में मालिक ने लिखा है कि यह ज्यादातर दूध, बिस्कुट और अंडे ही खाती है। इसके बाद मालिक ने इसको छोड़ने की वजह में लिखा है कि क्योंकि इसके पड़ोस के कुत्ते से 'अवैध संबंध' है। 

 

पीपुल फॉर एनिमल्स (पीएफए) के स्वयंसेवक शमीम ने बताया कि मुझे सूचना मिली थी कि वॉल मार्केट गेट के पास एक कुतिया मिली, मैं वहां गया और उसे घर ले आया। उन्होंने कहा कि मुझे उसके कॉलर से एक कागज मिला। यह एक नोट था जिसमें कहा गया था, वह एक अच्छी नस्ल की कुतिया है। वह ज्यादा नहीं खाती है। उसके पड़ोस के कुत्ते के साथ 'अवैध संबंध' के कारण मैं उसे छोड़ रही हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kerala pomeranian abandoned by owner claims it had illicit relationship