ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदूसरे धर्म के लड़के से हुआ प्यार, पिता ने जबरन पिलाया कीटनाशक; तड़प-तड़प कर मरी बेटी

दूसरे धर्म के लड़के से हुआ प्यार, पिता ने जबरन पिलाया कीटनाशक; तड़प-तड़प कर मरी बेटी

पिता ने अपनी बेटी को लड़के से बात करने से रोकने के लिए उसका फोन भी छीन लिया था। बेटी के बात नहीं मानने से नाराज पिता ने कथित तौर पर उसे रॉड से पीटा और फिर उसे कीटनाशक पीने के लिए मजबूर किया।

दूसरे धर्म के लड़के से हुआ प्यार, पिता ने जबरन पिलाया कीटनाशक; तड़प-तड़प कर मरी बेटी
Amit Kumarपीटीआई,तिरुवनंतपुरमTue, 07 Nov 2023 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल के कोच्चि में एक पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी को कथित तौर पर पीटा और उसे कीटनाशक पीने को मजबूर किया। इससे मंगलवार को एक निजी अस्पताल में लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पिता बेटी के दूसरे धर्म के लड़के से संबंध रखने से खफा था।

अलुवा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की का 29 अक्टूबर से एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार को उसकी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा, ‘‘उसकी मौत की जानकारी शाम को मिली।’’ उन्होंने बताया कि घटना के बाद उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में है।

पुलिस ने बताया कि पिता के खिलाफ प्रारंभिक तौर पर भारतीय दंड संहिता के तहत हत्या के प्रयास और घातक हथियारों और तरीकों से जानबूझकर चोट पहुंचाने के अपराध के लिए मामला दर्ज किया गया है और इसमें हत्या की धारा भी जोड़े जाने की संभावना है। यह घटना 29 अक्टूबर की है जब लड़की के पिता ने उसे 16 वर्षीय लड़के से दूर रहने के लिए कहा। 

हालांकि, लड़की ने पिता की बात नहीं मानी। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और पिता ने अपनी बेटी को लड़के से बात करने से रोकने के लिए उसका फोन भी छीन लिया था। बेटी के बात नहीं मानने से नाराज पिता ने कथित तौर पर उसे रॉड से पीटा और फिर उसे कीटनाशक पीने के लिए मजबूर किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें