DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  इंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया तो लिव-इन पार्टनर ने प्रेमिका को जलाकर मार डाला

देशइंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया तो लिव-इन पार्टनर ने प्रेमिका को जलाकर मार डाला

एएनआई,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Fri, 11 Jun 2021 07:02 AM
इंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया तो लिव-इन पार्टनर ने प्रेमिका को जलाकर मार डाला

केरल में दरिंदगी की हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है जहां एक आदमी ने अपने साथ लिव-इन में रह रही महिला पर मिट्टी का तेल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद महिला की मौत हो गई। बता दें कि दोनों में इंस्टाग्राम पर वीडियो डालने को लेकर विवाद हुआ था। महिला इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया करती थी। इसी लेकर दोनों में विवाद शुरू हुआ, जिसके बाद बात ज्यादा बढ़ गई और आदमी ने महिला को आग के हवाले कर दिया। आग लगने के बाद लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन गुरुवार को तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि 28 साल की अथिरा को कोल्लम जिल के अंचल इलाके में उसी के लिव-इन पार्टनर शनावस ने आग लगा दी थी। पुलिस ने कहा कि दोनों लंबे समय से साथ रह रहे थे और दोनों का तीन महीने का एक बच्चा भी है। पुलिस ने कहा कि जोड़े का मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करने को लेकर विवाद हो गया था और विवाद के दौरान, शनवास ने अथिरा पर मिट्टी का तेल डाला और उसे आग लगा दी।

पुलिस ने कहा कि आथिरा के साथ उसका लिव-इन पार्टनर भी झुलस गया। दोनों को शहर के एक अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बाद में तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि बताया कि शनवास का शरीर भई लगभग 40 प्रतिशत जल गया है, फिलहाल उसका तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

 

संबंधित खबरें