DA Image
22 अप्रैल, 2021|1:34|IST

अगली स्टोरी

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी

kerala governer

कोरोना वायरस और उसके फैलते संक्रमण के चलते पूरा देश परेशान है और दैनिक मामने थोड़ी कमी या बढ़त के साथ बरकरार हैं। इस बीच केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान कोरोना होने की खबर है। खान ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी। 

उनके पीआरओ में ट्विटर पर लिखा कि- माननीय  राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा है कि- मेरा कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन, चिंता की कोई बात नहीं है। हालांकि, मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं, जो पिछले हफ्ते दिल्ली में मेरे साथ संपर्क आए थे वे अपना टेस्ट करा लें।

गौरतलब है कि कोरोना को लेकर अब भी देश जूझ रहा है। बीच में कई बार आंकड़े कम होने से राहत की सांस मिलती है तो अचानक अधिक मामले सामने आने से स्थिति और गंभीर होने का आशंका हो जाती है। 24 घंटों में कोरोना के 50,357 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही भारत के कुल मामले 84,62,081 हो गए। वहीं 577 नई मौतों के साथ मौतों का आंकड़ा 1,25,562 हो गया है। पिछले 24 घंटे में 4,141 की कमी के बाद कुल सक्रिय मामले 5,16,632 हो गए हैं। वहीं 24 घंटे में 53,920 नई रिकवरी के साथ कुल ठीक होने वाले 78,19,887 हो गए हैं।

बता दें कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती है तब तक कोरोना से मुक्ती पाना असंभव-सा नजर आता है। इसलिए पूरी दुनिया में कोरोना वैक्सीन के लिए खोज शुरू हो चुकी हैं। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा 4.5 करोड़ के पार पहुंच चुका है और कोरोना से होने वाली मौतें 1.1 करोड़ के आंकड़ों को पार कर चुकी हैं। अमेरिका को सबसे ज्यादा कोरोना की मार पड़ी जहां एक करोड़ लोग कोरोना से संक्रमित हुए और दूसरे नंबर पर भारत जहां कोरोना का आंकड़ा 80 लाख तक पहुंच गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kerala Governor Arif Mohammad Khan Corona positive gave information on Twitter covid