ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेरल बाढ़ आपदा: रेलकर्मी व अफसरों का एक दिन का वेतन कटेगा

केरल बाढ़ आपदा: रेलकर्मी व अफसरों का एक दिन का वेतन कटेगा

रेलवे के कर्मचारियों व अधिकारियों का एक दिन का वेतन काटा जाएगा। रेलवे बोर्ड से आए एक आदेश के तहत उत्तर मध्य रेलवे के कर्मचारियों-अधिकारियों का एक दिन का वेतन काटने का आदेश जारी किया गया है। वेतन...

केरल बाढ़ आपदा: रेलकर्मी व अफसरों का एक दिन का वेतन कटेगा
इलाहाबाद, वरिष्ठ संवाददाताFri, 24 Aug 2018 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे के कर्मचारियों व अधिकारियों का एक दिन का वेतन काटा जाएगा। रेलवे बोर्ड से आए एक आदेश के तहत उत्तर मध्य रेलवे के कर्मचारियों-अधिकारियों का एक दिन का वेतन काटने का आदेश जारी किया गया है। वेतन कटौती से जमा धनराशि केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए प्रधानमंत्री कोष को दान दी जाएगी। इस बारे में उत्तर मध्य रेलवे के कार्मिक विभाग की ओर से इलाहाबाद समेत जोन के तीनों मंडलों को पत्र जारी किया गया है।

रेलवे भर्तीः केरल के अभ्यर्थियों के लिए 4 सितंबर को होगा कंप्यूटर बेस्ड एक्जाम

केरल में बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद के लिए रेलवे कर्मचारियों और अधिकारियों के अगस्त माह के वेतन से एक दिन की कटौती करने की तैयारी हुई है। उत्तर मध्य रेलवे में तकरीबन 67 हजार अधिकारी और कर्मचारी हैँ। ऐसे में सभी के वेतन से कटौती की जाएगी। हां, अगर कोई कर्मचारी या अधिकारी वेतन से कटौती नहीं कराना चाहता है तो उसे इसके लिए विभाग को प्रोफार्मा भरकर देना होगा। एक दिन के वेतन से कम कटौती कराने के लिए भी यह प्रोफार्मा भरना होगा। प्रोफार्मा नहीं भरने पर एक दिन के वेतन की कटौती करके धनराशि प्रधानमंत्री राहत कोष में भेज दी जाएगी। 

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आईं सनी लियोनी, दान में 5 करोड़ देने की खबर!-VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें