ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेरल में माकपा नेताओं पर महिला कार्यकर्ता से यौन शोषण का आरोप, मुकदमा दर्ज

केरल में माकपा नेताओं पर महिला कार्यकर्ता से यौन शोषण का आरोप, मुकदमा दर्ज

केरल पुलिस ने रविवार को सत्तारूढ़ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के शाखा सचिव और युवा विंग के नेता सहित 12 लोगों के खिलाफ एक महिला पार्टी कार्यकर्ता का यौन शोषण करने और सोशल मीडिया में वीडियो...

केरल में माकपा नेताओं पर महिला कार्यकर्ता से यौन शोषण का आरोप, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टाइम्स,तिरुवंतपुरमSun, 28 Nov 2021 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल पुलिस ने रविवार को सत्तारूढ़ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के शाखा सचिव और युवा विंग के नेता सहित 12 लोगों के खिलाफ एक महिला पार्टी कार्यकर्ता का यौन शोषण करने और सोशल मीडिया में वीडियो प्रसारित करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पथानामथिट्टा जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि शिकायतकर्ता का बयान दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

केरल पुलिस ने कहा कि पार्टी कोट्टाली (पठानमथिट्टा) के शाखा सचिव पीएस साजिमोन और युवा विंग के नेता पी नासर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। जबकि दस अन्य पर वीडियो को सोशल मीडिया को प्रसारित करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में महिला, जो एक पार्टी नेता भी है, ने आरोप लगाया कि जब वह एक समारोह के लिए एक कार में उनके साथ यात्रा कर रही थी, तो उसे जूस पिलाकर बेहोश किया गया और फिर उसके साथ यौन शोषण और मारपीट की गई।

महिला ने यह भी शिकायत की कि दोनों ने उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की और वीडियो क्लिप जारी नहीं करने के लिए दो लाख रुपये मांगे। पुलिस ने बताया कि दस अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिनमें दो तिरुवल्ला के नगर पार्षद और एक वकील हैं। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं।

इस बीच पार्टी नेताओं ने कहा कि शिकायतकर्ता को पिछले सप्ताह चल रहे संगठनात्मक चुनावों के संबंध में अनुशासनहीनता के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था और उन्हें संदेह है कि उसका नवीनतम कदम इसका हिस्सा था। ताजा घटना पर पार्टी के जिला नेताओं ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि पहले भी मुख्य आरोपी साजिमोन के खिलाफ कुछ गंभीर यौन उत्पीड़न के आरोप थे, लेकिन उन्हें दबा दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें