ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेरल: कोरोना संक्रमित महिला से एबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, गिरफ्तार

केरल: कोरोना संक्रमित महिला से एबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, गिरफ्तार

शनिवार देर रात मध्य केरल के पठानमथिट्टा जिले में एक एम्बुलेंस चालक ने कथित तौर पर  कोरोना वायरस (कोविड -19) रोगी को यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने बताया कि अपराध के घंटों के भीतर ही एम्बुलेंस चालक...

केरल: कोरोना संक्रमित महिला से एबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 06 Sep 2020 02:18 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार देर रात मध्य केरल के पठानमथिट्टा जिले में एक एम्बुलेंस चालक ने कथित तौर पर  कोरोना वायरस (कोविड -19) रोगी को यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने बताया कि अपराध के घंटों के भीतर ही एम्बुलेंस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने कहा कि एक परिवार की दो महिलाओं में शनिवार शाम को कोविड -19 का टेस्ट पॉजिटिव  आया था। केरल में कोविड-19 मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) के अनुसार, मरीजों को केवल एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल में भर्ती होने की अनुमति है। पुलिस ने कहा कि एम्बुलेंस आधी रात के आसपास आई और एक मरीज को स्थानीय, कोविड -19 अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुविधा के अधिकारियों ने चालक को दूसरे मरीज को दूसरे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी।

पुलिस ने बताया कि चालक ने एम्बुलेंस को एक शांत जगह पर रोक दिया और वाहन के अंदर 22 वर्षीय मरीज के साथ बलात्कार किया। चालक ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को दुष्कर्म की खबर दी तो उसे  गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा। उसने अस्पताल में भर्ती होने पर डॉक्टरों को घटना के बारे में बताया। बाद में, एक मेडिकल जांच में यौन शोषण की पुष्टि हुई। पुलिस ने पाया कि आरोपी (29) हत्या के प्रयास सहित कई आपराधिक मामलों में शामिल था।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि ड्राइवर को अस्थायी आधार पर नौकरी पर रखा गया था और वे जांच कर रहे हैं कि उसे नौकरी कैसे मिली। स्वास्थ्य अधिकारियों ने सख्त निर्देश दिए हैं कि हर एम्बुलेंस में कम से कम दो कर्मचारी होने चाहिए और विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए यदि एंबुलेंस में सवार केवल महिला रोगी हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण के लिए राज्य मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि घटना की जांच का आदेश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें