ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशKCR अस्पताल में भर्ती, कमर में गंभीर चोट; करनी पड़ सकती है सर्जरी

KCR अस्पताल में भर्ती, कमर में गंभीर चोट; करनी पड़ सकती है सर्जरी

KCR Hospital: के चंद्रशेखर राव अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। खबर है कि वह गिर गए थे, जिसके चलते उनकी कमर में गंभीर चोट आई है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत हो सकती है।

KCR अस्पताल में भर्ती, कमर में गंभीर चोट; करनी पड़ सकती है सर्जरी
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादFri, 08 Dec 2023 08:44 AM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। खबर है कि वह गिर गए थे, जिसके चलते उनकी कमर में गंभीर चोट आई है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत हो सकती है। फिलहाल, डॉक्टर उनकी जांच में जुटे हुए हैं और परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी भारत राष्ट्र समिति को हार का सामना करना पड़ा था।

फिलहाल, केसीआर का इलाज सोमाजीगुडा यशोदा अस्पताल में चल रहा है। शुरुआती जांच से पता चला है कि उनकी कूल्हे की हड्डी टूट गई है। उनकी हालत अभी स्तथिर बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि घटना ऐरावेली स्थित फार्म हाउस पर हुई है। 3 दिसंबर, रविवार को विधानसभा चुनाव 2023 के नतीजे घोषित होने के बाद से ही वह यहां रह रहे थे।

उन्होंने भारत राष्ट्र समिति के जीते हुए विधायकों से भी फार्म हाउस पर ही मुलाकात की थी। इसके अलावा वह गुरुवार को अपने गृहनगर चिंतामदाका की जनता से भी मिले थे। कहा जा रहा है कि रात में केसीआर का पैर फिसल गया था और वह गिर गए। घटना के तत्काल बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। यहां उनके परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

तेलंगाना चुनाव में हुई है हार
2014 में तेलंगाना के गठन के बाद से ही सरकार चला रही तेलंगाना राष्ट्र समिति (अब बीआरएस) को 2023 विधानसभा चुनाव में बड़ा झटका लगा था। पार्टी को कांग्रेस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। भारत निर्वाचन आयोग यानी ECI की तरफ से जारी नतीजों के अनुसार, बीआरएस 119 में से सिर्फ 39 सीटें ही अपने नाम कर सकी थ। जबकि, कांग्रेस को 64 सीटें मिली थीं।

खास बात है कि गजवेल और कामारेड्डी की सीटों पर चुनाव लड़ रहे केसीआर भी पूरी तरह सफल नहीं रहे थे। उन्हें कामारेड्डी सीट पर भारतीय जनता पार्टी के नेता वेंकट रमण रेड्डी ने हराया था। खास बात है कि इस सीट पर हारने वालों में कांग्रेस दिग्गज ए रेवंत रेड्डी का नाम भी शामिल है। रेवंत रेड्डी ने गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें