Katrina Kaif performance in Dehradun royal wedding know from which country flowers brought - देहरादून की शाही शादी में कैटरीना कैफ जमाएंगी रंग, जानें किस देश से आए फूल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देहरादून की शाही शादी में कैटरीना कैफ जमाएंगी रंग, जानें किस देश से आए फूल

source- katrina kaif instagram

उत्तराखंड के औली में हो रही गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी पहुंच रही हैं। 22 जून तक चलने वाले इस आयोजन में बॉलीवुड के कई और नामचीन चेहरे पहुंचेंगे। वहीं फेमस सिंगर बादशाह और कनिका कपूर औली पहुंच गए हैं। 

औली में शादी के विभिन्न आयोजन शुरू हो गए हैं। 18 जून को प्रसिद्ध गायक कलाकार कैलाश खैर पहुंचे थे, जो आयोजन में अपनी भागीदारी निभा कर निकल गए। युवा दिलों की धड़कन गायक बादशाह व कनिका कपूर ने बुधवार को औली में खूब रंग जमाया। इसके लिए औली में विशेष इंतजाम किए गए।

सबसे अधिक इंतजार गुरुवार को अभिनेत्री कैटरीना कैफ का किया जा रहा है। उनके पहुंचने को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वे देहरादून से सीधे जोशीमठ हेलीकॉप्टर से जाएंगी और वहां से सड़क मार्ग होते हुए औली पहुंचेंगी। विवाह समारोह में स्टूडेंट ऑफ द इयर फेम फिल्म अभिनेत्रा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंचेंगे। इसके साथ ही कई बड़ी सेलिब्रिटी के भी पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

बड़ी संख्या में पहुंचेंगे आध्यात्मिक गुरु
औली में हो रहे विवाह समारोह में देश भर के कई बड़े नामचीन आध्यात्मिक गुरु भी पहुंचेंगे। इसमें स्वामी अवधेशानंद, चिदानंद मुनि, योग गुरु बाबा रामदेव के साथ कथा वाचक रमेश भाई ओझा, बालकिशन भी पहुंचेंगे। 

शादी को स्विटजरलैंड से लाए गए हैं पांच करोड़ के फूल

करीब 200 करोड़ की लागत से होने वाली शहर के रहने वाले गुप्ता बंधुओं के बेटों की शाही शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। एक बेटे की शादी गुरुवार को होगी, जबकि दूसरे बेटे की शादी 22 जून को होगी। उधर, दोनों शादी के लिए स्विटरजरलैंड से फूल मंगाए गए हैं, जिनकी कीमत करीब पांच करोड़ रुपये बताई जा रही है। सहारनपुर के मूल निवासी एनआरआई अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत गुप्ता की शादी 20 जून और अतुल गुप्ता के बेटे शशांक गुप्ता की शादी 22 जून को उत्तराखंड स्थित औली के क्लिप टाप रिसोर्ट में होगी। इसके लिए कार्यक्रम की रस्में शुरू हो चुकी हैं। मंगलवार को मेहंदी की रस्म हुई। बुधवार महिला संगीत का कार्यक्रम हुआ। 

गुरुवार को सूर्यकांत गुप्ता का शादी समारोह होगा। सूर्यकांत की शादी जिस लड़की से होने जा रही है, उसका नाम कृतिका सिंघल है। वह रोहिणी निवासी सुरेश सिंघल की बेटी हैं। वहीं 22 जून को होने वाली शशांक की शादी में एनआरआई विकास जालान की बेटी शिवांगी के साथ होगी। गुप्ता बंधुओं के परिवार के नजदीकी जावेद साबरी के मुताबिक शादी के लिए पांच करोड़ के फूल स्विटजरलैंट से मंगाए गए हैं। शादी में करीब 200 मेहमान ही शामिल होंगे। इसमें दोनों दुल्हन के परिवार के साथ ही गुप्ता परिवार के नजदीकी रिश्तेदार और नामचीन हस्तियां शामिल होंगी।  

प्रतिबंधों के बीच फीका रह सकता है समारोह
गुप्ता बंधुओं की औली में होने वाली शादी को लेकर मामला उत्तराखंड के हाईकोर्ट में जा पहुंचा है तो तमाम प्रतिबंध लगा दिए गए हैं। इसे लेकर शादी समारोह फीका हो सकता है। उधर प्रतिबंधों के कारण ही शादी में जाने वाले सहारनपुर के दर्जनभर लोगों को भी निराशा हाथ लगी है। उन्हें अब शादी में नहीं बुलाया जा रहा है। संभव है कि गुप्ता बंधु उसके बाद कोई सार्वजनिक समारोह कर अन्य प्रियजनों को आमंत्रित करेंगे। गौरतलब है कि दो साल पहले गुप्ता बंधुओं द्वारा बेटे-बेटी की शादी देश से बाहर की थी। लेकिन बाद में महानगर के अपने परिचितों के लिए अंबाला रोड स्थित एक रिर्सोट में समारोह आयोजित किया था। 
  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Katrina Kaif performance in Dehradun royal wedding know from which country flowers brought