ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशुजात बुखारी के हत्यारों में अस्पताल से फरार आतंकी नवीद शामिल-VIDEO

शुजात बुखारी के हत्यारों में अस्पताल से फरार आतंकी नवीद शामिल-VIDEO

राइजिंग कश्मीर अखबार के संपादक शुजाज बुखारी के हत्यारों की पुलिस ने पहचान कर ली है। तीनों हत्यारे लश्कर के आतंकी हैं, जिनमें कुछ समय अस्पताल में फरार आतंकी नवीद जट भी शामिल है। इस बीच, पुलिस ने तीनो...

शुजात बुखारी के हत्यारों में अस्पताल से फरार आतंकी नवीद शामिल-VIDEO
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Fri, 15 Jun 2018 06:19 PM
ऐप पर पढ़ें

राइजिंग कश्मीर अखबार के संपादक शुजाज बुखारी के हत्यारों की पुलिस ने पहचान कर ली है। तीनों हत्यारे लश्कर के आतंकी हैं, जिनमें कुछ समय अस्पताल में फरार आतंकी नवीद जट भी शामिल है। इस बीच, पुलिस ने तीनो आतंकियों के फुटेज जारी कर लोगों से मदद मांगी है। 
सूत्रों की मानें तो घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आतंकियों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर आए तीनों आतंकी लश्कर से जुड़े हुए हैं। इनकी पहचान अबू उसमा, नवीइ जट और मेहाराजुद्दी बांगरु के तौर पर की गई है। सूत्रों ने बताया कि नवीद जट वही शख्स है, जो कुछ समय पहले सुरक्षाबलों को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया था। 
सूत्रों ने बताया कि आतंकियों ने बुखारी की मौत को सुनिश्चित करने के लिए 15 गोलियां चलाई। ताकि उनके बचने की संभावना नहीं रहे। उन्होंने कहा, स्थानीय लोगों के गुस्से को देखते हुए लश्कर घटना में अपना हाथ होने से इनकार कर रहा है। 
 

शुजात बुखारी की हत्या: आतंकवादियों के हाथों मारे गए चौथे पत्रकार

इस बीच पुलिस ने तीनों आतंकियों की तस्वीर जारी कर लोगों से मदद मांगी है। गुरुवार देर रात जारी तस्वीर सीसीटीवी फुटेज से लिया गया था। हालांकि, उनके चेहरे दिखाई नहीं दे रहे थे। तीनों मोटरसाइकिल पर सवार हैं। मोटरसाइकिल सवार हेलमेट पहने हुए था और उसके पीछे बैठे एक व्यक्ति ने अपनी पहचान छुपाने के लिए नकाब लगाया हुआ था। मोटरसाइकिल पर बीच में बैठा तीसरा हमलावर दूसरी ओर झुका हुआ था, ताकि सीसीटीवी में उसकी तस्वीर कैद नहीं हो सके। 

पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा, इनसे जुड़ी कोई सूचना व तस्वीर होने पर लोग कोठीबाग थाने में जमा कर सकते हैं। संबंधित जानकारी कोठीबाग पुलिस थाने में दूरभाष संख्या 9596770623, या पीसीआर श्रीनगर के फोन नंबर 9596222550, 9596222551, 01942477568 पर दी जा सकती है। पुलिस ने कहा कि सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें