ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू-कश्मीरः किश्तवाड़ में आतंकियों ने की भाजपा नेता और उनके भाई की हत्या

जम्मू-कश्मीरः किश्तवाड़ में आतंकियों ने की भाजपा नेता और उनके भाई की हत्या

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में गुरुवार शाम 8 बजे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार व उनके भाई अजीत परिहार की घर के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शहर में कर्फ्यू लागू कर जांच...

Jammu and Kashmir BJP state secretary Anil Parihar.
1/ 2Jammu and Kashmir BJP state secretary Anil Parihar.
जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकी हमला(प्रतीकात्मक तस्वीर)
2/ 2जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकी हमला(प्रतीकात्मक तस्वीर)
हिटी,जम्मूFri, 02 Nov 2018 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में गुरुवार शाम 8 बजे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार व उनके भाई अजीत परिहार की घर के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शहर में कर्फ्यू लागू कर जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि इस घटना को आतंकियों ने अंजाम दिया। हालांकि, देर रात तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी थी।

जानकारी के अनुसार घटना के वक्त अनिल परिहार अपने भाई अजीत के साथ घर के समीप की गली में पहुंचे ही थे। उस वक्त वहां अंधेरा था। तभी हमलावर ने दोनों पर पिस्तोल से फायरिंग शुरू कर दी। संभवत: वह अनिल व अजीत के घर पहुंचने का इंतजार कर रहा थे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने बताया कि अनिल व अजीत गंभीर घायल हो गए थे। अस्पताल ले जाए जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

संभागायुक्त (जम्मू) संजीव वर्मा ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंचने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।  

इस बीच, केंद्रीय राज्यमंत्री (पीएमओ) जितेंद्र सिंह ने ट्वीट करके घटना पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, मैं अनिल परिहार व उनके भाई अजीत की मौत से आहत हूं। जल्द से जल्द किश्तवाड़ पहुंच रहा हूं। उधर, जम्मू कश्मीर प्रदेश भाजपा महासचिव अशोक कौल व प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने आशंका जताई कि घटना को आतंकियों ने अंजाम दिया है। 

दुकान बंद करके घर लौटे थे

-अजीत परिहार एसएफसी के कर्मचारी थे, घटना के कुछ देर पहले वे भाई अनिल के साथ अपनी स्टेशनरी की दुकान बंद करके घर लौट रहे थे।

शहर में कर्फ्यू लगाया

घटना की संवेदनशीलता देखते हुए पुलिस ने जांच में तेजी दिखाई एवं रात को ही कर्फ्यू लगा दिया। इस दौरान शहर में छानबीन करने के साथ ही कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पेंथर्स पार्टी में थे पहले

अनिल परिवार ने वर्ष 2008 में किश्तवाड़ सीट से ही पेंथर्स पार्टी की तरफ से राज्य विधानसभा का चुनाव लड़ा था।

ईरान से तेल खरीद सकेगा भारत, अमेरिकी प्रतिबंध से जल्द मिलेगी छूट

कोलकाताः 45 सेकेंड पहले न आता मैसेज तो बीच हवा में टकरा जाते दो विमान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें