ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकश्मीरः शोपियां में मुठभेड़ स्थल से एक और आतंकी का शव बरामद

कश्मीरः शोपियां में मुठभेड़ स्थल से एक और आतंकी का शव बरामद

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में कल देर रात हुए मुठभेड़ वाले जगह से सुरक्षा बलों ने आज एक और शव को बरामद किया है। इस तरह से इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए जबकि एक आम नागरिक की  मौत हुई...

कश्मीरः शोपियां में मुठभेड़ स्थल से एक और आतंकी का शव बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 05 Mar 2018 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में कल देर रात हुए मुठभेड़ वाले जगह से सुरक्षा बलों ने आज एक और शव को बरामद किया है। इस तरह से इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए जबकि एक आम नागरिक की  मौत हुई है।

अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाई मौलवी उमर फारूक तथा मोहम्मद यासीन मलिक ने संयुक्त रूप आज हड़ताल का अह्वान किया है। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने शोपियां के पहनू में मुठभेड़ वाले जगह से लगभग आठ सौ फीट की दूरी पर आज एक शव बरामद किया जिसकी पहचान शोपियां निवासी गौहर अहमद लोन के तौर पर हुई। 

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि शोपिया के पहनू में कल रात आठ बजे आतंकवादियों ने संयुक्त मोबाइल वाहन चेक पोस्ट (एमवीसीपी) पर गोलीबारी की। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की तो लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने कहा कि इसके अलावा इस मुठभेड़ में तीन अन्य आतंकवादी भी मारे गए। 

''पाकिस्तान के निर्माण के लिए जिन्ना ने कराया 1947 विभाजन''

कश्मीर रेलवे पर आतंकी साया, सरकार ने स्थगित की रेल सेवाएं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें