DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करुणानिधि से मिले मुख्यमंत्री पलानीस्वामी, कहा- उनकी तबीयत स्थिर

डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि

डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि की हालत में सुधार हुआ है। उनसे मिलने के लिए मुख्यमंत्री पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम अस्पताल पहुंचे। कावेरी अस्पताल के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए पलानीस्वामी ने कहा, 'मैं उनके परिवारजनों से भी मिला हूं। करुणानिधि की हालत अब स्थिर है।' 

इससे पहले रविवार रात को करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन ने पार्टी समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की थी। करुणानिधि के बेटे और उनके रानजीतिक उत्तराधिकारी एमके स्टालिन ने बताया कि करुणानिधि की हालत अप्रत्याशित रूप से बिगड़ गई थी। लेकिन, दवा और डॉक्टरों की कड़ी निगरानी के बाद उनकी स्थिति अब सामान्य है। 

ये भी पढ़ें: असम:नागरिक सूची में 40 लाख लोग नहीं, सरकार बोली-अभी नहीं निकाले जाएंगे

उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी देखरेख और इलाज कर रही है। मैं कार्यकर्ताओँ से यह अपील करता हूं कि वे किसी तरह की हिंसा में शामिल ना हो और ना ही पुलिस और जनता के सामने बाधा पैदा करे। इसके अलावा करुणानिधि के बड़े बेटे एमके अझागिरी ने कहा था कि कलाईंगनार बिल्कुल अच्छे हैं और हम घर जा रहे हैं। उनकी बेटी एम. कनिमोझी ने भी मीडिया से कहा कि उनके पिता ठीक हैं। 

अस्पताल ने जारी किया था मेडिकल बुलेटिन

रविवार की रात अस्पताल की ओर से रात दस बजे जारी मेडिकल बुलेटिन में करुणानिधि की तबीयत में सुधार के संकेत दिए गए हैं। हालांकि, इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने कोयंबटूर में सोमवार को होने वाली बैठक को रद्द कर दिया था और वह चेन्नई के लिए लौट गए। वहीं पुलिस द्वारा की गई अपील के बावजूद समर्थक अस्पताल के बाहर डटे रहे। अव्यवस्था फैलती देख पुलिस को डीएमके समर्थकों पर लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:karunanidhi stable says chief minister palaniswami after hospital visit