ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशकर्नाटक: लोन पास नहीं होने से नाराज शख्स ने बैंक में ही लगा दी आग, गिरफ्तार

कर्नाटक: लोन पास नहीं होने से नाराज शख्स ने बैंक में ही लगा दी आग, गिरफ्तार

कर्नाटक के हावेली जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक शख्स ने इस वजह से पूरे बैंक में आग लगा दी क्योंकि उसका लोन पास नहीं किया गया। घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार...

कर्नाटक: लोन पास नहीं होने से नाराज शख्स ने बैंक में ही लगा दी आग, गिरफ्तार
Ashutosh Rayएएनआई,नई दिल्लीMon, 10 Jan 2022 06:52 PM

कर्नाटक के हावेली जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक शख्स ने इस वजह से पूरे बैंक में आग लगा दी क्योंकि उसका लोन पास नहीं किया गया। घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कागिनेली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा आईसीपी की धारा 436, 477, 435 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बैंक में आग की फोटो भी सामने आई है जिसमें आप देख भी सकते हैं कि आग की लपटें उठ रही हैं। वही, पुलिस भी राहत व बचाव कार्य में लगी हुई नजर आ रही है। पुलिस का कहना है कि कथित तौर पर बैंक ने लोन का अप्रूवल नहीं दिया था जिसकी वजह से शख्स नाराज हो गया था। बता दें कि इस तरह का यह पहला मामला है। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर ली है।

पुलिस सूत्रों की माने तो रविवार के दिन बैंक बंद था। आरोपी ने इसी का फायदा उठाकर पूरे बैंक में आग लगा दी। हालांकि, घटना में बैंक का कितना नुकसान हुआ है इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

epaper