ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशछात्र ने खुद को लगाई आग, एक दिन पहले मां-बाप के सामने प्रिंसिपल से खाई थी डांट

छात्र ने खुद को लगाई आग, एक दिन पहले मां-बाप के सामने प्रिंसिपल से खाई थी डांट

ऐसा ही कुछ मामला कर्नाटक में सामने आया है। यहां के हावेरी जिले में एक लड़के ने खुद को आग लगा ली। बुधवार को हुई इस घटना लड़का बुरी तरह से जल गया है। बताया जाता है कि स्कूल प्रिंसिपल ने उसे डांटा था।

छात्र ने खुद को लगाई आग, एक दिन पहले मां-बाप के सामने प्रिंसिपल से खाई थी डांट
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,हावेरीThu, 30 Nov 2023 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बच्चों के साथ इस वक्त तरह-तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। खासतौर पर पढ़ाई में पिछड़ने के बाद उनके ऊपर दबाव बढ़ता जा रहा है। इस तरह की चीजें होने के बाद बच्चे आत्मघाती कदम उठाने से भी नहीं हिचक रहे हैं। ऐसा ही कुछ मामला कर्नाटक में सामने आया है। यहां के हावेरी जिले में एक लड़के ने खुद को आग लगा ली। बुधवार को हुई इस घटना लड़का बुरी तरह से जल गया है। बताया जाता है कि इस बच्चे के स्कूल प्रिंसिपल ने उसके माता-पिता के सामने उसे डांटा था। इसके बाद ही उसने इस तरह का कदम उठाया है।

पढ़ाई में था कमजोर
जानकारी के मुताबिक प्रिसिंपल ने क्लास बंक करने के लिए उसके पैरेंट्स के सामने डांट लगाई थी। यह लड़का प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज का छात्रा था। वह हंगल में अपनी दादी के साथ रहता था, जबकि उसके माता-पिता हावेरी में रहते हैं। बताया जाता है कि छात्र पढ़ाई में ठीक नहीं था और वह क्लास भी रेगुलर अटेंड नहीं करता था। बताया जाता है कि पढ़ाई और अटेंडेंस में उसके खराब प्रदर्शन को देखते हुए पैरेंट्स को मीटिंग के लिए बुलाया गया था। 

प्रिंसिपल पर आरोप
इस दौरान प्रिंसिपल ने उसे मां-बाप के सामने ही बुरी तरह से डांट दिया था। प्रिंसिपल ने छात्र के खराब परीक्षा परिणाम आदि को लेकर चिंता जताई थी। पुलिस के मुताबिक छात्र ने स्कूल प्रिंसिपल पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उसने खुद को आग लगाने के पीछे भी यही वजह बताई है। इसके आधार पर पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ केस भी दर्ज किया है। वहीं, मामले में आगे भी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें