DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस विधायक रोशन बेग को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, हुए सस्पेंड

karnataka  mla roshan baig suspended from congress

कर्नाटक के कांग्रेस विधायक रोशन बेग के खिलाफ पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति ने रोशन बेग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, जिसे कांग्रेस पार्टी ने स्वीकार कर विधायक रोशन बेग को पार्टी से निलंबित कर दिया है। यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण विधायक रोशन बेग के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति द्वारा भेजे गए प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ''अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर विधायक आर रोशन बेग के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए केपीसीसी द्वारा भेजे गये प्रस्ताव को मंजूरी दी।

इसमें कहा गया, ''उन्हें इस मामले में हुई जांच के आधार पर तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर कांग्रेसी नेताओं पर निशाना साधते हुए शिवाजीनगर से विधायक बेग ने हाल में ''फ्लॉप शो के लिए सिद्धरमैया के ''अहंकार और केपीसीसी अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव की ''अपरिपक्वता को जिम्मेदार ठहराया था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Karnataka MLA Roshan Baig suspended from Congress