ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशकर्नाटक: New Year पर नहीं होगा सनी लियोनी का शो, राज्य सरकार ने लगाया बैन

कर्नाटक: New Year पर नहीं होगा सनी लियोनी का शो, राज्य सरकार ने लगाया बैन

कर्नाटक में सनी लियोनी के आगामी 31 दिसंबर को होने वाले शो के खिलाफ विरोध का स्वर आक्रामक हो गया है। 'रक्षा वेदिके युवा सेना' नाम के संगठन ने सनी के शो का विरोध करते हुए इसे भारतीय संस्कृति का...

कर्नाटक: New Year पर नहीं होगा सनी लियोनी का शो, राज्य सरकार ने लगाया बैन
Deepakलाइव हिन्दुस्तान टीम,बेंगलुरुSat, 16 Dec 2017 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में सनी लियोनी के आगामी 31 दिसंबर को होने वाले शो के खिलाफ विरोध का स्वर आक्रामक हो गया है। 'रक्षा वेदिके युवा सेना' नाम के संगठन ने सनी के शो का विरोध करते हुए इसे भारतीय संस्कृति का अपमान बताया है और सनी का शो रद्द नहीं किए जाने पर सामूहिक आत्मदाह की धमकी दी है। राज्य सरकार ने शो को लेकर हो रहे तीव्र विरोध को देखते हुए कार्यक्रम पर रोक लगाने का निर्देश दिया है।

गौरतलब नए साल के आगमन के मौके पर 31 दिसंबर को बेंगलुरु में सनी लियोनी को सनी नाइट इन बेंगलुरु एन वाई ई 2018 शो में परफॉर्म करना था। कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने कहा कि उन्होंने इस कार्यक्रम को रद्द करने के निर्देश दिए हैं। सनी को यहां न बुलाया जाए, लोग इस शो का विरोध कर रहे हैं। आयोजकों को कर्नाटक की संस्कृति के मुताबिक कार्यक्रम आयोजित करने दिया जाए। 

सरकार के इस फैसले के बाद रक्षा वेदिके संगठन ने विरोध ख़त्म करने का निर्णय लिया है। फिल्में और फिल्मी सितारे हमेशा विभिन्न संगठनों के निशाने पर आते रहे हैं। अभी हाल ही में फिल्म पद्मावती को लेकर देश भर में जमकर विवाद हुआ था। विरोध करने वालों का कहना था कि फिल्म के जरिए रानी पद्मावती का गलत चित्रण कर इतिहास से छेड़छाड़ की जा रही है। इस दौरान दीपिका पादुकोण का नाक काटने तक की धमकी दी गई , जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं को रिलीज़ डेट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करनी पड़ी।

Video Viral: सुष्मिता सेन का ये डांस आपको भी थिरकने पर कर देगा मजबूर

कैटरीना ने उतारी सलमान खान के डांस की नकल, देखकर वो भी शर्माए

epaper