Karnataka crisis Kumarswamy anger on social media says its destroy society - कर्नाटक संकट: कुमारस्वामी का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, कहा- समाज को कर रहा बर्बाद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्नाटक संकट: कुमारस्वामी का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, कहा- समाज को कर रहा बर्बाद

hd kumarswamy  karnataka cm  ani pic

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी विधान सौदा में विश्वामत पर बहस के दौरान अपनी बात रखते हुए सोशल मीडिया को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा- “साल 2004 में आज की तरह ही, किसी के पास बहुमत नहीं था। मैं विपक्ष के नेताओं से यह कहना चाहता हूं कि उन्हें अपने कार्यकर्ताओं से यह कहना चाहिए, जो सोशल मीडिया को चीजें शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया हमारे समाज को बर्बाद करने के लिए लाया गया है।”

कुमारस्वामी ने आगे कहा- “सोशल मीडिया पर लोग यह कह रहे हैं कि मैं ताज वेस्ट एंड में रह रहा हूं और जनता को लूट रहा हूं। मैं वहां क्या लूटूंगा? मैं इसके लिए तैयार हो रहा था। मैं सरकार को बचाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहा था क्योंकि इस सदन के कई नए नेताओँ ने मुझसे सरकार बचाने को कहा था।”

कर्नाटक विधानसौदा में बहुमत को लेकर चल रही बहस के दौरान मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने खुद को राज्य का एक्सीडेंटल सीएम बताया। काफी मुश्किल घड़ी में सरकार बचाने की अपनी कड़ी मेहनत को बताते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि उस वक्त हमने सरकार चलाई जब यह लगातार कयासबाजी हो रही थी कि सरकार गिर रही है।

उन्होंने कहा- पिछले करीब चौदह महीने से हमने उस स्थिति में सरकार चलाई है जब लगातार सरकार गिरने की कयासबाजी हो रही थी। मैं अथॉरिटीज को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने निश्चित समय-सीमा के साथ काम किया, जो बीजेपी ने हमें दिया था। उन्होंने दिन-रात काम किया और अगर हमने इन महीनों के दौरान कुछ किया तो वे सब उनकी बदौलत किया है।

ये भी पढ़ें: karnataka : कुमारस्वामी पर करदाताओं का पैसा बर्बाद कर रहे- BJP

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Karnataka crisis Kumarswamy anger on social media says its destroy society