ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशKarnataka crisis: कांग्रेस ने मुंबई के होटल के बाहर किया प्रदर्शन, बागी विधायक होटल में

Karnataka crisis: कांग्रेस ने मुंबई के होटल के बाहर किया प्रदर्शन, बागी विधायक होटल में

मुंबई कांग्रेस के नेताओं ने रविवार को उस होटल के बाहर प्रदर्शन किया जहां कर्नाटक में कांग्रेस व जद(एस) के 10 असंतुष्ट विधायकों को ठहराया गया है। नेताओं ने भाजपा पर अन्य पार्टियों के विधायकों पर लालच...

Karnataka crisis: कांग्रेस ने मुंबई के होटल के बाहर किया प्रदर्शन, बागी विधायक होटल में
एजेंसी,मुंबईSun, 07 Jul 2019 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई कांग्रेस के नेताओं ने रविवार को उस होटल के बाहर प्रदर्शन किया जहां कर्नाटक में कांग्रेस व जद(एस) के 10 असंतुष्ट विधायकों को ठहराया गया है। नेताओं ने भाजपा पर अन्य पार्टियों के विधायकों पर लालच देने का आरोप लगाया।

विधायकों के करीबी सूत्रों ने बताया कि कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष को इस्तीफा सौंपने के बाद विधायक शनिवार रात एक चार्टर्ड उड़ान से यहां पहुंचे।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोहम्मद आरिफ, नसीम खान, एकनाथ गायकवाड़, भाई जगताप ने शाम में प्रदर्शन की अगुवाई की। प्रदर्शनकारियों में युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के सदस्य शामिल थे।

खान ने कहा कि कांग्र्रेस ने प्रदर्शन किया, लेकिन पुलिस ने कार्यकर्ताओं को होटल में घुसने से रोक दिया।

उन्होंने कहा, '' कांग्रेस और जद(यू) विधायकों को मुंबई लाया गया है। हम उनसे मिलना चाहते हैं और पूछना चाहते हैं कि क्या वे अपनी मर्जी से आए हैं या उन्हें जबरन लाया गया है।

खान ने आरोप लगाया, '' पुलिस महाराष्ट्र के भाजपा नेताओं को कर्नाटक के विधायकों से मिलने दे रही है लेकिन हमें उनसे संपर्क करने से रोक रही है।

पीटीआई भाषा से बातचीत करते हुए खान ने पुलिस पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

उन्होंने आरोप कि भाजपा विपक्षी पार्टियों की सरकारों को गिराने के लिए विपक्ष के विधायकों को 'लुभाने के लिए सत्ता का 'दुरुपयोग कर रही है।

कर्नाटक संकटः अमेरिका से लौटे कुमारस्वामी, विधायकों संग करेंगे बैठक

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया कांग्रेस महासचिव पद से इस्तीफा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें