ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकर्नाटक संकटः अमेरिका से लौटे कुमारस्वामी, विधायकों संग करेंगे बैठक

कर्नाटक संकटः अमेरिका से लौटे कुमारस्वामी, विधायकों संग करेंगे बैठक

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार पर 12 विधायकों के इस्तीफा देने के बाद जारी संकट को देखते हुए सीएम कुमारस्वामी को अपनी अमेरिकी यात्रा बीच में ही समाप्त कर स्वदेश लौटना पड़ा है। कर्नाटक में...

कर्नाटक संकटः अमेरिका से लौटे कुमारस्वामी, विधायकों संग करेंगे बैठक
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 07 Jul 2019 09:07 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार पर 12 विधायकों के इस्तीफा देने के बाद जारी संकट को देखते हुए सीएम कुमारस्वामी को अपनी अमेरिकी यात्रा बीच में ही समाप्त कर स्वदेश लौटना पड़ा है।

कर्नाटक में जारी सियासी उठापटक के बीच कुमारस्वामी अपने विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इससे पहले कांग्रेस के भरोसेमंद व संकटमोचक कहे जाने वाले डीके शिवकुमार ने आज रविवार को जद (एस) प्रमुख एचडी देवगौड़ा से उनके आवास पर मुलाकात की।

कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक में भाग लेने के लिए एक सरकुलर जारी किया है। सिद्धारमैया ने  9 जुलाई को बैठक बुलाई है। कर्नाटक कांग्रेस प्रभारी केसी वेणुगोपाल और कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडाराव भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

इस बीच, कांग्रेस कार्यकर्ता शहर में पार्टी कार्यालय के बाहर धरना दे रहे हैं और कांग्रेस विधायकों से अपने इस्तीफे वापस लेने की अपील कर रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया कांग्रेस महासचिव पद से इस्तीफा

सीएम योगी ने चार घंटे तक ली बैठक, नौ अफसरों पर गिरी गाज 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें