ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, देखें वीडियो

कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, देखें वीडियो

कांग्रेसे के दिग्गज नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने के मुताबिक, कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने मैसूर एयरपोर्ट के...

 कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुWed, 04 Sep 2019 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेसे के दिग्गज नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने के मुताबिक, कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने मैसूर एयरपोर्ट के बाहर अपने सहयोगी को सबके सामने चांटा मारा। समाचार एजेंसी ने इस घटना का वीडियो भी जारी किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे सिद्धारमैया अपने ही सहयोगी को थप्पड़ जड़ रहे हैं। 

समाचार एजेंसी ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें साफ दिख रहा है कि वह मीडिया के सामने ही हैं। जैसे ही पीछे की ओर जाते हैं, किसी बात पर अपने सहयोगी को थप्पड़ जड़ देते हैं और फिर दोनों आगे बढ़ जाते हैं। 

हालांकि, अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर किस वजह से सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी के साथ ऐसा बर्ताव किया है। बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस अभी मुश्किल में घिरी है। क्योंकि कर्नाटक में कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले डीके शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें