Friday, January 21, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशइसे मार डालो.. चलो खत्म करें, कांग्रेस नेता पर बीजेपी विधायक की हत्या की साजिश का आरोप

इसे मार डालो.. चलो खत्म करें, कांग्रेस नेता पर बीजेपी विधायक की हत्या की साजिश का आरोप

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीAshutosh Ray
Wed, 01 Dec 2021 07:35 PM
इसे मार डालो.. चलो खत्म करें, कांग्रेस नेता पर बीजेपी विधायक की हत्या की साजिश का आरोप

इस खबर को सुनें

कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की फजीहत बढ़ सकती है। बेंगलुरु में बीजेपी विधायक एसआर विश्वनाथ की हत्या की साजिश रचने की चर्चा से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कांग्रेस नेता गोपालकृष्ण को कथित तौर पर विश्वनाथ की हत्या की योजना बनाते हुए दिखाया गया है। विश्वनाथ जो कि कर्नाटक की येलहंका विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, तीन मिनट के एक वीडियो क्लिप में कांग्रेस नेता जो किसी अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है 'उसे मार डालो, विधायक को खत्म करो। ठीक है। चलो खत्म करें, किसी को पता नहीं होना चाहिए…यह हमारे बीच होना चाहिए।” वीडियो में कांग्रेस नेता ने इस काम के लिए 1 करोड़ रुपए देने की भी बात कही है।

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि वीडियो में कोई तारीख नहीं दिख रही है, वे आगे की कार्वाई के लिए मामले की जांच कर हे हैं। वहीं, कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा, 'राज्य पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है... विश्वनाथ ने भी मुझसे इस मुद्दे पर बात की।'

आरागा ज्ञानेंद्र ने आगे कहा मुझे कल रात वीडियो के बारे में पता चला। केस दर्ज होने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। हम उन्हें सुरक्षा देने के बारे में सोचेंगे। खुफिया विभाग इस पर फैसला करेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें