DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'गुस्से वाले हनुमान' के पेंटर ने PM मोदी की बनाई ऐसी तस्वीर कि हो गई VIRAL

मोदी पेंटिंग

'गुस्से वाले हनुमान' की पेंटिंग बनाने वाले 29 साल के पेंटर ने अब ऐसी पेंटिग बनाई है कि उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। तस्वीर बनाने वाले कलाकार करण आचार्य ने प्रधानमंत्री मोदी की मुस्कुराती हुई तस्वीर बनाई है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है। पीएम मोदी जब कर्नाटक चुनाव के दौरान रैलियों में आए थे तो उन्होंने करण आचार्य के इस आर्ट की बहुत तारीफ की थी।

उन्होंने तस्वीर को बेहद शानदार बताया था। इसके बाद करण ने गिफट के तौर पर मोदी की ये तस्‍वीर बनाई है। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा 'सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद! आपको धन्यवाद देने के लिए छोटा सा गिफ्ट है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा। हालांकि उन्होंने एक बार में यह तस्वीर शेयर नहीं की उन्होंने एक के बाद एक पेंटिंग पूरी करते हुए फोटो शेयर की है। सबसे पहले उन्होंने पीएम की आंखें बनाते हुए फोटो डाली इसके बाद एक-एक कर अंत में पूरी तस्वीर शेयर की। 

करण ने 2015 में हनुमान के इस अवतार को बनाया था। करण खुद बजरंगबली के भक्त हैं और इसीलिए उन्होंने त्योहार में भगवा झंडे पर लगाने के लिए हनुमान के एक नए अवतार को बनाया था। करण धार्मिक पेंटिंग को अलग और नए अंदाज में पेश करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Karan Acharya smiling painting of pm modi goes viral