ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमाफी मामलाः कपिल सिब्बल ने केजरीवाल की माफी स्वीकारी, बोले-किसी से लड़ना नहीं चाहते- VIDEO

माफी मामलाः कपिल सिब्बल ने केजरीवाल की माफी स्वीकारी, बोले-किसी से लड़ना नहीं चाहते- VIDEO

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने वोडाफोन कर समीक्षा मामले में अपने और अपने बेटे के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप- मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की ओर से लगाए गए आरोपों पर आम...

माफी मामलाः कपिल सिब्बल ने केजरीवाल की माफी स्वीकारी, बोले-किसी से लड़ना नहीं चाहते- VIDEO
नयी दिल्ली, एजेंसी। Tue, 20 Mar 2018 10:47 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने वोडाफोन कर समीक्षा मामले में अपने और अपने बेटे के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप- मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की ओर से लगाए गए आरोपों पर आम आदमी पार्टी (आप)  के दोनों नेताओं की ओर से मांगी गई माफी स्वीकार कर ली।
      
सिब्बल ने यहां पत्रकारों को बताया कि आज केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने स्वीकार किया है कि (लगाए गए) सभी आरोप बेबुनियाद थे। उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है। हमने माफी स्वीकार कर ली है। हम किसी से लड़ना नहीं चाहते।
 
कपिल सिब्बल के बेटे अमित सिब्बल की ओर से 2013 में दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया गया था कि केजरीवाल,  सिसोदिया, उनके वकील प्रशांत भूषण और शाजिया इल्मी (दोनों उस वक्त' आप के सदस्य थे) ने वोडाफोन कर समीक्षा मामले में उन्हें और उनके पिता पर निशाना साधा था।

केजरीवाल और सिसोदिया की ओर से सिब्बल से माफी मांग लिए जाने के बाद दिल्ली की एक अदालत ने आज दोनों नेताओं को मामले में बरी कर दिया।

मजीठिया के बाद केजरीवाल ने नितिन गडकरी और कपिल सिब्बल से मांगी माफी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें