ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश'बाबा का ढाबा' के कांता प्रसाद ने खोला रेस्टोरेंट, मिलेंगी चाइनीज और इंडियन डिशेज

'बाबा का ढाबा' के कांता प्रसाद ने खोला रेस्टोरेंट, मिलेंगी चाइनीज और इंडियन डिशेज

कोरोना लॉकडाउन के दौरान सुर्खियों में आए 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने एक नया रेस्टोरेंट खोला है। यह रेस्टोरेंट दिल्ली के मालवीय नगर में शुरू किया गया है। 80 वर्षीय कांता प्रसाद ने...

'बाबा का ढाबा' के कांता प्रसाद ने खोला रेस्टोरेंट, मिलेंगी चाइनीज और इंडियन डिशेज
हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 21 Dec 2020 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना लॉकडाउन के दौरान सुर्खियों में आए 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने एक नया रेस्टोरेंट खोला है। यह रेस्टोरेंट दिल्ली के मालवीय नगर में शुरू किया गया है। 80 वर्षीय कांता प्रसाद ने सभी लोगों से अपने रेस्टोरेंट में आने की अपील की है।

नया रेस्टोरेंट शुरू करने के बाद कांता प्रसाद ने कहा, ''हम बहुत खुश हैं, भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है। मैं मदद के लिए लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उनसे अपने रेस्टोरेंट में आने की अपील करता हूं। हम यहां भारतीय और चीनी व्यंजन परोसेंगे।"

वहीं, हाल ही में कांता प्रसाद ने आरोप लगाया था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके बाद वे खौफ के साए में जी रहे हैं। कांता प्रसाद ने कहा था कि पिछले कुछ दिनों से मिल रही धमकियों की वजह से उनका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है।

उन्होंने बताया था कि जान से मारने साथ ही उनके ढाबे को जलाने की धमकियां भी उन्हें दी जा रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि कुछ लोग उनकी शोहरत से जलने लगे हैं इसी वजह से उन्हें यह दिन देखना पड़ रहा है। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर कांता प्रसाद ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, पुलिस ने फिलहाल प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी, लेकिन शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

जानिए, कैसे चर्चा में आया था 'बाबा का ढाबा'

लॉकडाउन के दौरान लोगों की आवाजाही नहीं होने से 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद और उनकी पत्नी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। उऩके पास खाने तक के पैसे नहीं थे। इसके बाद यूट्यूबर गौरव वासन ने 'बाबा का ढाबा' के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोग ढाबा मालिक की मदद को आगे आए। हालांकि, वीडियो वायरल होने के करीब एक महीने बाद ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें