DA Image
4 अप्रैल, 2021|10:14|IST

अगली स्टोरी

जन्मदिन पर सुशांत सिंह राजपूत को कंगना ने किया याद, कहा- आपके साथ नहीं होने का पछतावा है

sushant singh rajput

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे बॉलीवुड को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया। उनकी मौत को लेकर जांच अब भी चल रही है। आज उनके जन्मदिन पर पूरा देश उन्हें याद कर रहा है, इसी बीच कंगना रनौत ने भी उन्हें ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देते हुए याद किया है और बॉलीवुड पर हमला किया है। 

कंगना रनौत ने बहुत सारे ट्विट किए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मदद के लिए उपलब्ध न होने पर पछतावा जताया. उन्होंने कहा, प्रिय सुशांत, मूवी माफिया ने आपको तंग किया और आपको परेशान किया, सोशल मीडिया पर कई बार आपने मदद की गुहार लगाई और मुझे आपके लिए नहीं रहने का अफसोस है। काश, मैं यह न मानती कि आप अपने दम पर माफिया से मिली परेशानियों को संभालने के लिए काफी हैं। काश... जन्मदिन मुबारक हो प्रिय #SushantDay" 

 

कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद पर कटाक्ष करते हुए राजपूत को नीचे लाने की कोशिश की गई, रनौत ने ट्वीट कर कहा, अपनी मौत से पहले सुशांत ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि फिल्म माफिया उन्हें फिल्म उद्योग से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं और अपने फॉलोवर्स से उनकी फिल्म को सफल बनाने में मदद मांग रहे थे। उन्होंने अपने इंटरव्यूज में भाई-भतीजावाद की शिकायत की। उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को फ्लॉप घोषित किया गया था।”

उन्होंने लिखा, "कभी मत भूलिएगा कि सुशांत ने बताया था कि यशराज फिल्म्स उन्हे बैन कर रहा है, उन्होंने ये भी बताया था कि करण जौहर ने उन्हें बड़े सपने दिखाए और उनकी फिल्मों को स्ट्रीमिंग पर डंप कर दिया और फिर दुनिया के सामने कहा कि सुशांत के एक फ्लॉप एक्टर है। कभी मत भूलिएगा कि महेश भट्ट के बच्चे डिप्रेस्ड हैं। लेकिन उन्होंने सुशांत से कहा कि वो प्रवीन बॉबी की तरह मरेंगे, महेश भट्ट ने खुद उन्हें थैरेपी दी थी। इन लोगों ने सामूहिक रूप से उसकी हत्या कर दी और अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर सुशांत ने खुद लिखा कि माफ़ करना कभी ना भूलें #SushantSinghRajput #SushantDay, “

"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana remembers Sushant Singh Rajput on her birthday said regrets not being with you