ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशकंगना रनौत ने उकसाया होगा, मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती; सामने आईं कुलविंदर कौर की मां

कंगना रनौत ने उकसाया होगा, मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती; सामने आईं कुलविंदर कौर की मां

कुलविंदर कौर की मां ने कहा कि जरूर कंगना रनौत ने गलत भाषा का इस्तेमाल कर उसे उकसाया होगा। कंगना ने पहले भी कई गलत बयान हैं। वीर कौर ने कहा कि वह किसान मोर्चे में शामिल हुई थीं।

कंगना रनौत ने उकसाया होगा, मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती; सामने आईं कुलविंदर कौर की मां
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Sat, 08 Jun 2024 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

Kangana Ranaut News: हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद बनीं कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर की मां ने पहली बार इस मामले पर बयान दिया है। कुलविंदर कौर की मां ने कहा कि मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती। जरूर कंगना ने गलत भाषा का इस्तेमाल कर उसे उकसाया होगा। कुलविंदर कौर की मां वीर कौर ने एक वीडियो में कहा कि कंगना ने पहले भी कई गलत बयान हैं। वीर कौर ने कहा कि वह किसान मोर्चे में शामिल हुई थीं। 

बीमार पिता से छिपाई बात
कुलविंदर कौर के पिता को इस पूरे मामले के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है। वे बीमार रहते हैं इसलिए परिवार ने उनसे ये बात छिपा रखी है। कुलविंदर के भाई शेर सिंह महिवाल ने कहा कि अगर कुलविंदर कौर पर थप्पड़ मारने का आरोप है तो इसका कोई फुटेज या सबूत सामने आना चाहिए। कंगना पर भी केस दर्ज किया जाना चाहिए। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। 

थप्पड़ कांड पर क्या बोले मीका सिंह
वहीं, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के विवाद पर पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने भी रिएक्शन दिया है। पोस्ट को शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा, एक पंजाबी और सिख समुदाय के रूप में, हमने अपनी सेवा और रक्षा के माध्यम से दुनिया भर में अपना नाम बनाया है। एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ जो हुआ उसे सुनकर बहुत दुख हुआ। सीआईएसएफ कांस्टेबल हवाई अड्डे पर ड्यूटी पर थी और अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना उसका कर्तव्य था। यह दुखद है कि किसी अन्य स्थिति पर अपने व्यक्तिगत गुस्से के कारण उसने एक यात्री पर हमला करना उचित समझा। उन्हें सिविल ड्रेस में एयरपोर्ट के बाहर अपना गुस्सा दिखाना चाहिए था। यह अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का सही तरीका नहीं है। उनकी इस हरकत का असर अन्य पंजाबी महिलाओं पर पड़ेगा और उन्हें नौकरी से निलंबित कर दिया जाएगा क्योंकि एक व्यक्ति ने गलती की है।

'ये गलत लेकिन कंगना को भी सोच समझ कर बोलना चाहिए'
वहीं, कंगना रनौत-सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल विवाद पर पंजाब से कांग्रेस सांसद सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बयान दिया है। रंधावा ने कहा कि सुरक्षा जांच के दौरान अगर कोई किसी को थप्पड़ मारता है तो मैं इसका समर्थन नहीं करता। ऐसा नहीं होना चाहिए लेकिन बाद में कंगना रनौत ने पूरे पंजाब को आतंकवादी कह दिया। कंगना से कहना चाहूंगा कि पहले सोचें और फिर बोलें। इस देश को आजादी दिलाने के लिए हम पंजाबियों ने अपना खून बहाया है। हम नहीं जानते कि उस समय वे कहां थीं या बीजेपी कहां थी। उन्होंने जो कहा वह गलत है और इसका जवाब संसद में दिया जाएगा। 

रिपोर्ट: मोनी देवी

Advertisement