DA Image
29 अक्तूबर, 2020|9:35|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत की फिर बढ़ी मुसीबत, बांद्रा कोर्ट ने दिया एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, जानें क्या है मामला

kangana ranaut   s rs 2 crore case against bmc to be heard today

1 / 2Kangana Ranaut FIR News Bandra magistrate court orders FIR against Kangana for creating communal tension through tweets

kangana ranaut

2 / 2Kangana Ranaut

PreviousNext

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा के केंद्र में हैं और उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कर्नाटक में एफआईर दर्ज होने के बाद अब मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो याचिका में आरोप लगाया गया है कि कंगना अपने ट्वीट और टीवी चैनलों पर इंटरव्यू के जरिए हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा कर रही हैं। कोर्ट के इस आदेश और एफआईर दर्ज होने के बाद कंगना की मुसीबत और बढ़ सकती है। 

कंगना रनौत पर कसा शिकंजा, किसानों पर ट्वीट को लेकर FIR दर्ज

इससे पहले 13 अक्टूबर को कनार्टक पुलिस ने हाल में केंद्र सरकार की ओर से पारित कृषि कानूनों का विरोध करने वाले लोगों पर कंगना की टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया था। तुमाकुरु पुलिस ने कोर्ट के आदे पर यह मामला दर्ज किया। दरअसल, वकील रमश नायक ने हाल में ट्विटर संदेश में दिये गये कंगना के पोस्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि इससे  उनकी भावनाएं आहत हुई और इसके लिए अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

गौरतलब है कि कंगना ने 21 सितंबर को जारी अपने ट्वीट में कहा था कि जिन लोगों ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध किया था वही लोग कृषि कानूनों का विरोध कर देश में आतंक का माहौल कायम करना चाहते हैं। तुमाकुरु न्यायालय के निदेर्श पर कंगना के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut FIR News Bandra magistrate court orders FIR against Kangana for creating communal tension through tweets