Kamlesh Tiwari Murder accused Ashfaq fixed the meeting with fake Facebook ID - कमलेश तिवारी मर्डर: अशफाक ने रोहित सोलंकी नाम की फर्जी फेसबुक आईडी से फिक्स की थी मीटिंग DA Image
12 नबम्बर, 2019|3:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमलेश तिवारी मर्डर: अशफाक ने रोहित सोलंकी नाम की फर्जी फेसबुक आईडी से फिक्स की थी मीटिंग

कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में अब यह बात सामने आई है कि आरोपियों में से एक अशफाक ने फेसबुक के जरिए कमलेश तिवारी से दोस्ती की थी और मिलने के लिए समय मांगा था।

kamlesh-tiwari jpg

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ हुए हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में अब यह बात सामने आई है कि हत्या के आरोपियों में से एक अशफाक ने फेसबुक के जरिए कमलेश तिवारी से दोस्ती की थी और मिलने के लिए समय मांगा था। उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुजरात एटीएस के साथ मिलकर कमलेश तिवारी की हत्या में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर 22 घंटे के अंदल केस सॉल्व कर दिया था। ये तीनों ही आरोपी गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किए गए थे।

Read Also: कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब इस हिन्दुवादी नेता ने बताया जान को खतरा

अब पता चला है कि इनमें से एक आरोपी अशफाक ने फेसबुक पर रोहित सोलंकी के नाम से अपनी फर्जी आईडी बनाई थी। इस आईडी के जरिए ही अशफाक ने कमलेश तिवारी से संपर्क साधा था। अशफाक अपनी रोहित सोलंकी नाक की फर्जी फेसबुक आईडी से ही कमलेश तिवारी से चैट करता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक फेसबुक पर बातचीत के दौरान ही उसने कमलेश तिवारी से मिलने का समय मांगा था। इस बात से पता चलता है कि कमलेश तिवारी की हत्या की प्लानिंग पिछले कई महीनों से चल रही थी।

Read Also:योगी से मिलने के बाद बोलीं कमलेश तिवारी की मां, इच्छा के मुताबिक नहीं हुई बात

अशफाक ने इसी साल 16 मई को रोहित सोलंकी के नाम से अपनी फर्जी फेसबुक आईडी बनाई थी। अशफाक ने पूरी चालाकी के साथ इस फेसबुक आईडी पर कहीं भी अपनी कोई फोटो या पहचान जाहिर नहीं होने दी थी। हालांकि, इस आईडी को सूरत से ही चलाया जा रहा था। इसके अलावा अशफाक ने इस फेसबुक आईडी की प्रोफाइल पिक पर हिंदू समाज पार्टी का बैनर भी लगा रखा था, जिसकी टैगलाइन थी, 'एक कदम हिंदुत्व की ओर'। इस तरह कमलेश तिवारी की हत्या की पूरी प्लानिंग की गई थी।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kamlesh Tiwari Murder accused Ashfaq fixed the meeting with fake Facebook ID