DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP की मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट कराने की मांग पर कमलनाथ ने दिया ये जवाब

chief minister kamal nath has claimed that his mlas have received calls from the bjp offering money

भोपाल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा भारतीय जनता पार्टी इसके पहले चार बार विधानसभा में 'फ्लोर टेस्ट' (बहुमत साबित) करा चुकी है और अगर फिर से कराना चाहती है, तो उसका स्वागत है।

कमलनाथ ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि बीजेपी ने चार बार फ्लोर टेस्ट करा लिया है। कांग्रेस सरकार ने विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव के अलावा सदन में बजट पारित कराते समय बहुमत सिद्ध किया है। वे फिर से करना चाहते हैं तो इसका स्वागत है।

उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस के सभी विधायकों पर पूरा भरोसा है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जो दल कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं, उन पर भी उन्हें भरोसा है। मुख्यमंत्री के मुताबिक उन्हें लगभग दस विधायकों ने बताया है कि इन विधायकों को पद और पैसे का प्रलोभन दिया जा रहा है। 

यूपी में 4 जगह EVM के दुरुपयोग के आरोपों पर चुनाव आयोग ने दिया ये जवाब

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी अपना मनोबल बढ़ाने के लिए ये सब कर रही है। ईवीएम में कथित गड़बड़यिों के बारे में उन्होंने कहा कि पूरे सोशल मीडिया में ईवीएम का एक नया घोटाला सामने आ रहा है। ये कितना सही है, कितना गलत, ये 23 तारीख को पता चल जाएगा।

राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखते हुए उनसे विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की थी। उन्होंने मीडिया से चर्चा में ये भी कहा था हर सर्वेक्षण में केंद्र में एनडीए सरकार तय लग रही है। नए परिप्रेक्ष्य में लगता है कि कांग्रेस के पास विश्वास मत नहीं बचा।

EVM पर महाभारत: संयुक्त विपक्ष ने चुनाव आयोग को घेरा, रखी ये मांगें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kamal Nath gave answer to BJP demand floor test in Madhya Pradesh