Kailash Vijayvargiya says we will change the Chief Minister of the state if - कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान: अगर ऐसा हुआ तो बदलदेंगे MP का मुख्यमंत्री DA Image
6 दिसंबर, 2019|11:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान: अगर ऐसा हुआ तो बदलदेंगे MP का मुख्यमंत्री

kailash vijayvargiya

अपने बयानों से मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक और बयान सामने आया है। मध्य प्रदेश के झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करने गए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में जनता हमें जिताती है तो मैं गारंटी के साथ कहता हूं कि हम राज्य का मुख्यमंत्री बदल देंगे। 

गौरतलब है कि भारतयी जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय रविवार को झाबुआ में पार्टी के उम्मीदवार भानु भुरिया के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे। उन्होंने पहले शहर में रोड शो किया और बाद में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि झाबुआ का चुनाव कमलनाथ सरकार का लिटमस टेस्ट है। 

कैलाश विजयवर्गीय ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप भानु भूरिया को चुनाव जिताओ और मैं कमलनाथ सरकार को प्रदेश से हटाने का वादा करता हूं। बता दें कि कांग्रेस ने जहां कांतिलाल भुरिया को मैदान में उतारा है, वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भानु भुरिया को टिकट दिया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kailash Vijayvargiya says we will change the Chief Minister of the state if