ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश‘कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर’, हाउडी मोदी कार्यक्रम में बजा ये गीत

‘कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर’, हाउडी मोदी कार्यक्रम में बजा ये गीत

कभी मैं खाऊं समोसा...कभी खाऊं बर्गर... सभी मुझे एक लगे है जिधर भी मैं जाऊं। मैं जीता हूं सारे जितने हैं कैरेक्टर। कभी तो मैं हूं ब्रैड पिट और कभी बच्चन सा एक्टर। चलने दे मस्ती का तूफान...खुलके होगा...

‘कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर’, हाउडी मोदी कार्यक्रम में बजा ये गीत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 22 Sep 2019 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कभी मैं खाऊं समोसा...कभी खाऊं बर्गर... सभी मुझे एक लगे है जिधर भी मैं जाऊं। मैं जीता हूं सारे जितने हैं कैरेक्टर। कभी तो मैं हूं ब्रैड पिट और कभी बच्चन सा एक्टर। चलने दे मस्ती का तूफान...खुलके होगा डांस। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में अमेरिका के ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में युवा इस गीत पर थिरकते नजर आए। अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहुंचने पर मोदी-मोदी के नारे लगे। इससे पहले, हाउडी मोदी कार्यक्रम की शुरुआत रंगारंग कार्यक्रम और गुरूवाणी के साथ की गई। इसे ग्रेटर सिनसिनाटी के गुरू नानक सोसाइटी के कीर्तन गायकों ने प्रस्तुत किया। पीएम मोदी आज हाउडी मोदी कार्यक्रम में 50 हजार अमेरिकी-भारतीय को संबोधित करने जा रहे हैं।

हाउडी मोदी ऐसा पहला कार्यक्रम है जब किसी विदेशी नेता के लिए इतनी बडी़ संख्या में लोग पोप के बाद एकजुट हो रहे हैं, उन्हें सुनने के लिए। यहां पर पीएम मोदी के साथ ही राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भी भाषण होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें