DA Image
11 अप्रैल, 2021|11:49|IST

अगली स्टोरी

छत्तीसगढ़ में कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत, वीडियो में कैद हुई दर्दनाक घटना

narendra sahu dies kabaddi match  photo   photo riteshmishraht

धमतरी जिले के गोजी गांव में कबड्डी मैच के दौरान रिंग में ही एक बीस वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। मैच के दौरान खिलाड़ी के गिरने का वीडियो वहां बैठे एक दर्शक ने बनाया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, धमतरी जिले के कोकड़ी गांव के रहने वाले नरेन्द्र साहू की मौत उस वक्त हुई जब कबड्डी खेलने के दौरान उसे विपक्षी खेमे में खिलाड़ियों द्वारा पकड़ा गया। यह घटना बुधवार शाम को हुई।

कुरुद पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी रामनरेश सेंगर ने कहा, बयानों के मुताबिक, "साहू विरोधी टीम के कोर्ट में गया और जब वो वापस आ रहा था तभी एक खिलाड़ी ने उसे पकड़ा और फिर दूसरे खिलाड़ियों ने भी उसे दबोच लिया। वो सांस नहीं ले पा रहा था और फिर वहीं गिर गया।" इसके साथ ही अधिकारी ने कहा कि साथी खिलाड़ियों और वहां मौजूद गांव के सरपंच तुरंत ही खिलाड़ी को लेकर कुरुद अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की छानबीन कर रहे सेंगर ने कहा, "प्रारंभिक रिपोर्ट में ऐसा लग रहा है कि साहू की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है, लेकिन हम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।" अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत केस दर्ज कर लिया है और घटना की जांच चल रही है। अधिकारी ने यह भी कहा कि पुलिस ने दर्जनोंभर लोगों के बयान रिकॉर्ड किए हैं और जांच के बाद कुछ और धाराएं जोड़ी जा सकती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kabaddi player dies during match in Chhattisgarh Police Investigation on