Jyotiraditya Scindia will review the Lok Sabha election results of western UP today - ज्योतिरादित्य सिंधिया आज करेंगे पश्चिमी यूपी के नतीजों की समीक्षा DA Image
10 दिसंबर, 2019|7:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ज्योतिरादित्य सिंधिया आज करेंगे पश्चिमी यूपी के नतीजों की समीक्षा

Jyotiraditya scindia

कांग्रेस महासचिव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को लखनऊ में लोकसभा चुनाव के नतीजों की समीक्षा करेंगे। सिंधिया के पास हालिया लोकसभा चुनाव में 39 सीटों की जिम्मेदारी थी। वह शुक्रवार को यहां प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में लोकसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों, जिला-शहर अध्यक्षों, कोआर्डिनेटरों आदि के साथ बैठक करेंगे।

इससे पहले, पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी 12 जून को रायबरेली में अपने प्रभार क्षेत्र वाली लोकसभा सीटों के नतीजों की समीक्षा कर चुकी हैं। इसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनावों की तैयारी करने को कहा है।

प्रियंका गांधी ने कोआर्डिनेटरों को तलब किया
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने लोकसभा कोआर्डिनेटरों को 15 और 16 जून को दिल्ली बुलाया है। बुधवार को रायबरेली में लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों, जिला-शहर अध्यक्षों और वरिष्ठ नेताओं के साथ मैराथन बैठकों के बाद कोआर्डिनेटरों के साथ प्रियंका विस्तृत समीक्षा करेंगी। इसी के बाद प्रदेश में पार्टी संगठन के पुनर्गठन की प्रक्रिया शुरू होगी। प्रियंका गांधी ने बुधवार को ही कोआर्डिनेटरों से कह दिया था कि वह उनके साथ विस्तार से बात करना चाहती हैं। इसलिए चार-चार मण्डलों के कोआर्डिनेटरों के साथ नयी दिल्ली में बैठक करेंगी। कोआर्डिनेटर उनको जिलों में संगठन की हकीकत भी बतायेंगे।

कांग्रेस ने कहा, तीन तलाक विधेयक में कुछ संशोधन जरूरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jyotiraditya Scindia will review the Lok Sabha election results of western UP today