DA Image
6 जून, 2020|5:59|IST

अगली स्टोरी

ट्विटर हैंडल से BJP हटाए जाने की चर्चा पर अब खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया जवाब

jyotiraditya scindia  deputy cm  rajasthan

मध्य प्रदेश में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर से अपने ट्विटर हैंडल के बायो से बीजेपी हटाए जाने के दावों को लेकर उन्होंने जवाब दे देिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद ट्वीट कर इस चर्चा पर विराम लगा दिया है।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दुख की बात है कि सत्य के मुकाबले झूठी खबरें ज्यादा तेजी से फैलती हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर हैंडल का एक स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरस हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सिंधिया ने अपने प्रोफाइल से बीजेपी शब्द हटा लिया है। हालांकि, सच्चाई ये है कि सिंधिया ने अपने प्रोफाइल में कभी बीजेपी लिखा ही नहीं था।  अब खुद सिंधिया को ट्वीट कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही न्यूज को गलत करार दिया है।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल को लेकर चर्चा गर्म हुई है। इससे पहले जब वो कांग्रेस में थे तब उन्होंने ट्विटर प्रोफाइल बदला था तो इस तरह की चर्चा शुरू हो गई थी। कुछ लोग सिंधिया के प्रोफाइल को लेकर राजनीतिक मायने भी निकालने लगे हैं। कई लोग तो ये सवाल भ कर रहे हैं कि बीजेपी में शामिल होने के कई महीने बाद भी वो सोशल मीडिया पर खुद को बेजेपी का क्यों नहीं बता रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jyotiraditya Scindia replies on removing bjp name from twitter handle says false news