ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसिंधिया ने एक बार फिर साधा कमलनाथ सरकार पर निशाना, कहा- वादे पूरे नहीं हुए तो सड़क पर उतरूंगा

सिंधिया ने एक बार फिर साधा कमलनाथ सरकार पर निशाना, कहा- वादे पूरे नहीं हुए तो सड़क पर उतरूंगा

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर दोहराया कि यदि कमलनाथ सरकार पार्टी के वचनपत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करेगी, तो जनसेवक होने के नाते उन्हें पूरा करवाने के लिए मुझे सड़क पर...

सिंधिया ने एक बार फिर साधा कमलनाथ सरकार पर निशाना, कहा- वादे पूरे नहीं हुए तो सड़क पर उतरूंगा
ग्वालियर (मध्यप्रदेश), एजेंसीTue, 18 Feb 2020 05:58 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर दोहराया कि यदि कमलनाथ सरकार पार्टी के वचनपत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करेगी, तो जनसेवक होने के नाते उन्हें पूरा करवाने के लिए मुझे सड़क पर उतरना होगा।

हालांकि, सिंधिया ने अपने रुख में इस बार थोड़ी नरमी लाते हुए कहा कि इसके लिए उन्हें कुछ समय तक सब्र रखना होगा, क्योंकि मध्यप्रदेश में पार्टी की सरकार बने अभी करीब एक साल ही हुआ है। उन्होंने ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर मीडिया से बात करते हुए कहा, मैं जनसेवक हूं और जनता के मुद्दों के लिए लड़ना मेरा धर्म है। जो वादे वचनपत्र में लिखे हैं, उन्हें पूरा करना ही होगा।

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते सिंधिया ने मध्यप्रदेश के कॉलेजों में अतिथि शिक्षकों के मुद्दे पर कहा था कि अगर कांग्रेस सरकार अपने वादो पूरे नहीं करेगी तो वह सड़क पर उतरेंगे। इस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि यदि सिंधिया सड़क पर उतरना चाहते हैं तो उतर जाएं। 

इसके बाद कमलनाथ सरकार के कुछ मंत्रियों ने कहा था कि वचनपत्र के वादे पांच साल के लिए हैं और सरकार बने अभी एक साल ही हुआ है। इसके बाद सिंधिया के रुख में थोड़ी नरमी आई है।

ये भी पढ़ें: किसानों की कर्जमाफी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही थी सड़क पर उतरने की बात, कमलनाथ ने दिया दो टूक जवाब

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें